Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया: SBSP मुखिया ओपी राजभर का विवादित बयान, BJP नेता व भोजपूरी कलाकार निरहुआ को कहा नचनिया।

    बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया में सुलदेव समाज पार्टी के मुखिया व पूर्व कैबिनेट मंत्री ने BJP नेता व भोजपूरी कलाकार निरहुआ को लेकर एक विदित बयान दिया है। जिस दौरान उन्होने BJP नेता व भोजपूरी कलाकार निरहुआ को नचनिया कह डाला।

    दरसल बलिया के सहतवार में चौहान संम्मेलन के दौरान मीडिया बे बातचीत में उन्होंने निरहुआ के एक वायरल वीडीयो पर पलटवार करते हुए कहा कि अभी बीजेपी के साथ रहने वाला एक नेता भगवान राम को ही बता दिया कि भगवान राम दशरथ के पुत्र ही नही है। इस पर तो देश मे बवाल हो जाना चाहिए। उसे पार्टी से निकाल देना चाहिए और उससे गठबंधन तोड़ लेना चाहिए। 

    कहा क्या बीजेपी उनके खिलाफ कार्यवाई किया ? और जहां तक निरहुआ का सवाल है वो नचनिया बजनिया है। बता दे कि निरहुआ ने एक वीडीयो पोस्ट कर अखिलेश यादव पर तंज कसा था जिसमें उन्होने अखिलेश यादव को और उनकी पार्टी को राम भक्तों पर गोलियां चलवा कर यादवों का संम्मान धूमिल करने व जिन्ना की मानसिकता का बताया था। जिसपर पलटवार करते हुए पूर्व कैबिनेट मंत्री व SBSP मुखिया ओमप्रकाश राजभर ने ये विवादित बयान दे डाला।

    ओमप्रकाश राजभर ( सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष )

    ओमप्रकाश राजभर यहीं नहीं रुके उन्होंने सपा के एमएलसीयों के भाजपा में शामिल होने को लेकर भी भाजपा पर कसा तंज कहा कि बीजेपी के पास नेता और कार्यकर्ता नही है इस नाते दूसरी पार्टियों के रिजेक्टेड नट बोल्ट को इकट्ठा कर रहे है जिसे ज्यों कसेंगे बोल्ट फेक देगा।



    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.