Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    ग़ाज़ीपुर: ऑल इंडिया पयामे इंसानियत फ़ोरम ग़ाज़ीपुर यूनिट ने ग़रीबों में खाना बांटा

    ग़ाज़ीपुर: मानवता के क्षेत्र में निरन्तर सक्रिय  रहने वाली संस्था ऑल इंडिया पयामे इन्सानियत फोरम ग़ाज़ीपुर यूनिट के साथियों द्वारा आज दिनांक 5 नवम्बर 2021 को कैथवलिया ग्राम पंचायत के धावां रोड़ स्थित गरीबों की बस्ती,रौज़ा रेलवे ब्रिज  के नीचे आबाद मलिन बस्ती में खाने के पैकेट वितरित किये गए और उनकी आर्थिक और सामाजिक जीवन को जाना-बूझा गया। खाने का पैकेट पाकर सभी बहुत खुश हूए और बड़ी दुआएं दीं।

    इसके पूर्व झुग्गी-झोपड़ियों के बाशिंदों से उनके स्वयं की बदहाली को बदलने को लेकर चर्चा हुई और प्रेरक कहानियों के माध्यम से इस बात पर उभारने का प्रयास किया गया कि वह अपनी हालत बदलें।इसके अतिरिक्त उनमें मानवता का जज़्बा भरने की कोशिश की गई।

    फोरम के वालंटियर्स ने बताया कि मानवता की सेवा ही हमारा उद्देश्य है और इस तरह मिलने-जुलने से हमें एक दूसरे की तकलीफों और आवश्यकताओं को समझने और उनके निराकरण में अपना हर सम्भव सहयोग प्रदान करने की प्रेरणा देते हैं। हम हर हफ्ते किसी नुक्कड़-चौराहे पर या किसी स्थान पर पुलिसकर्मियों, मज़दूरों, ज़रूरतमन्दों और आम राहगीरों में निःशुल्क चाय-नाश्ता और खाना-पानी वितरित करते रहते हैं। इस अवसर पर नजमुस्साकिब अब्बासी, अरमान अली, उमर अब्बासी, निज़ामुद्दीन और अम्मार अब्बासी आदि उपस्थित थे।

     

    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.