Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अलीगढ़। उद्घाटन अब बेचोगे कब"जेवर एयरपोर्ट को लेकर सपा ने शुरू किया पोस्टर वार,सपा नेता बोले बीजेपी बनी ओएलएक्स

    अलीगढ़। नोएडा के जेवर एयरपोर्ट का उद्घाटन देश के प्रधानमंत्री के द्वारा किया गया है। जिसको लेकर समाजवादी पार्टी के नेताओं के द्वारा पोस्टर वार शुरू कर दिया है। सपा नेता के द्वारा अलीगढ़ में पोस्टर लगाते हुए देश के प्रधानमंत्री मोदी की चुटकी ली है। सपा नेता का कहना है ""उद्घाटन अब तो बेचोगे कब" जिस पोस्टर को लेकर सियासी गलियारों में हड़कंप मच गया है। अलीगढ़ के सपा कार्यकर्ताओं के द्वारा नोएडा में विकसित किए गए जेवर एयरपोर्ट का नरेंद्र मोदी के द्वारा गुरुवार को शिलान्यास किया गया है। लेकिन PM मोदी द्वारा किए जा रहे जेवर एयरपोर्ट के शिलान्यास को लेकर अलीगढ़ में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं में जेवर एयरपोर्ट का शिलान्यास करने को लेकर पोस्टर वार शरू कर दिया। पोस्टर वार शुरू करते हुए विरोध प्रदर्शन किया गया है। सपा कार्यकर्ताओं ने नोएडा के जेवर एयरपोर्ट को लेकर पोस्टर वार शुरू करते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते हुए लिखा है कि '' जेवर एयरपोर्ट का उद्घाटन अब'' " भाजपा सरकार बेचेगी कब'' जिसके बाद सियासी गलियारों में चर्चाएं तेज हो गई है।

    दरअसल पूरा मामला जिला अलीगढ़ के शहर का है। जहां पर समाजवादी पार्टी के नेता मोहन सिंह मेवाती के द्वारा मौजूदा मोदी सरकार पर चुटकी लेते हुए तंज कसते हुए सपा कार्यकर्ताओं के द्वारा पोस्टर जारी किया है। सपा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मोहसिन मेवाती के द्वारा पोस्टर जारी करते हुए कहा गया। जिस तरीके से सरकार ओएलएक्स (OLX) का काम कर रही है। तो उससे जानकारी लेना उनका लोकतांत्रिक अधिकार है। सपा नेता का कहना है आज देश के प्रधानमंत्री मोदी के द्वारा नोएडा स्थित जेवर एयरपोर्ट का उद्घाटन किया जा रहा है। लेकिन वह उनसे पूछना चाहते हैं। आज देश के प्रधानमंत्री उद्घाटन कर रहे हैं। तो बेचेंगे कब सपा नेता के द्वारा मौजूदा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है। जिस तरीके से मौजूदा सरकार के द्वारा लगातार सरकारी संपत्ति को बेचने का काम किया जा रहा है तो कहीं ना कहीं सरकार olx का काम कर रही है। यही कारण है आज पोस्टर जारी करते हुए उनके द्वारा मौजूदा सरकार से सवाल किए गए हैं।

    सपा कार्यकर्ताओं द्वारा जेवर एयरपोर्ट को लेकर शुरू किए गए पोस्टर वार के बाद सियासी गलियारों में हड़कंप मच गया है।तो वहीं दूसरी ओर सपा नेता का कहना हैं। 2022 में अखिलेश यादव आएंगे और जेवर एयरपोर्ट को बेचने से बचाएंगे।

    अजय कुमार

    Initiate News Agency (INA), अलीगढ़


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.