Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: चोरी कर बाइकों को स्वंय ही काट कर ठिकाने वाले गिरोह को पुलिस ने दबोचा

    देवबंद: क्षेत्र में बाइक चोरियों पर अंकुश लगाने के उददेश्य से वरिष्ठ अधिकारीयों के निर्देश पर चलाये जा रहे अभियान के अर्तंगत पुलिस ने शनिवार को तीन वाहन चोरों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी की आठ बाइक बरामद की हैं। बरामद बाइकों में चार बाइकें कटी हुयी तथा चार सही सलामत है।  

    पुलिस क्षेत्राधिकारी दुर्गा प्रसाद तिवारी और कोतवाली प्रभारी योगेश शर्मा ने बताया कि एसएसपी और एसपी देहात के आदेशानुसार अपराधियों की धरपकड़ को अभियान आरंभ किया गया है। इसी कड़ी में शनिवार को पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर क्षेत्र के एक खंडहर बने क्रेशर में छापेमारी की। और वहां से पुलिस ने ग्राम अलीपुर निवासी सुशील कुमार, उत्तराखंड के धर्मपुर (झबरेड़ा) निवासी विशाल और महफूज हाल निवासी शाहपुर भगवानपुर (उत्तराखंड) को गिरफ्तार कर लिया।  

    उनके मुताबिक आरोपियों के कब्जे से पुलिस को चोरी की आठ बाइक बरामद भी बरामद हुई। इनमें चार कटी हुई तथा चार सही हालत में हैं। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने उक्त बाइकों को अलग-अलग स्थानों से चोरी की गई थी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें जेल भेज दिया।

    चोरी कर स्वंय ही काट देते थे बाइक

    अब तक यह देखा गया है कि वाहन चोर चोरी कर किसी कबाडी या किसी अन्य स्थान पर वाहन को औने पौने में बेच दिया करते थे। लेकिन देवबंद पुलिस द्वारा पकडे गये वाहन चोर विशाल व सुशील दोनो ही वेल्डिंग का काम करते है तथा बाइक चुराने के बाद स्वंय ही  उसको काट दिया करते थे । कटे हुये पार्टस बोरों में भरकर शाहपुर उतराखंड निवासी महफूज को बेच दिया करते थे। पकडे गये चोर सहारनपुर जनपद से ही अधिकांश बाइकों की चोरी किये करते थे ।

    -गिरोह को पकडने वाली टीम में यह पुलिसकर्मी रहे शामिल

    वाहन चोर गिरोह को पकडने वाली टीम में एस आई सुनील कुमार, पवन कुमार, हैड कांस्टेबल अफजाल अहमद, राहुल त्यागी, सिपाही सचिन सौरभ धामा अमित शामिल रहे।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.