Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर। ई-रिक्शा चालको का उत्पीड़न किसी भी कीमत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा: तनवीर खां

    ---ई-रिक्शा चालको ने किया धरना प्रदर्शन, अवैध वसूली का लगाया आरोप सौपा ज्ञापन

    शाहजहांपुर। आज खिरनी बाग चौराहे पर ई रिक्शा यूनियन के जिलाध्यक्ष महफूज अली खान के नेतृत्व में रिक्शा चालको ने धरना प्रदर्शन कर विभिन्न समस्याओं को लेकर सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौपा। 

    ज्ञापन मे यूनियन के जिलाध्यक्ष ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रशासन ने जगह-जगह रिक्शा चालको का रूट बंद कर रखा है रोडवेज बस स्टैण्ड के पास ई रिक्शा चालको को जाने नहीं देते है और बस स्टैण्ड के पास ठेकेदार के गुर्गे रिक्शा चालको से अवैध वसूली करते है न देने पर उनके साथ मारपीट व जान से मारने की धमकी देते है। उनका है ठेका सिर्फ टैम्पो और जीप है जबकि रिक्शा चालको से अवैध जबरन वसूली की जा रही है। इसी मौके पर सपा जिलाध्यक्ष तनवीर खां ने पहुंचकर हंगामा कर रहे ईरिक्शा चालको को समर्थन दिया और वह भी धरने पर बैठ गये। 

    उन्होने कहा रिक्शा चालको का किसी भी कीमत उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं करेंगे तथा नगर मजिस्ट्रेट व पुलिस अधिकारियों से तत्काल ई रिक्शा यूनियन के लोगों की जन समस्याओं को लेकर बात की और समाधान करने को कहा व साथ ही साथ सपा जिला अध्यक्ष  तनवीर खान ने ई-रिक्शा यूनियन की ओर से ज्ञापन भी सौंपा। आगे उन्होने कहा अगर हमारी समस्याओं का समाधान नहीं होगा तो ई-रिक्शा यूनियन आन्दोलन करने पर बाध्य होगी। 

    इस मौके पर ई-रिक्शा यूनियन के जिला अध्यक्ष महफूज अली खान, ई रिक्शा यूनियन के  महामंत्री फिरोज अहमद, ई रिक्शा यूनियन के मंत्री पाल, ई रिक्शा यूनियन के मीडिया प्रभारी मुश्ताक इदरीसी, आत्माराम, विवेक कुमार, बाबू, रईस, दिनेश पाल, रमेश, राहुल कुमार आदि मौजूद रहे।


    फ़ैयाज़ उद्दीन

    Initiate News Agency(INA) शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.