Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अलीगढ़। पंचायत के फरमान के बाद ससुर ने बहू के साथ की छेड़खानी, पति से की शिकायत तो बोला अस्मत लुटा दो, पुलिस को दी तहरीर

    अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के कोतवाली खैर इलाके के गांव उदयपुर की रहने वाली नवविवाहिता ने पंचायत में हुए फैसले के बाद अपने ससुर सलीम पर बद नियत रखने और छेड़खानी करने का आरोप लगाते हुए क्षेत्राधिकारी खैर मनीष कुमार शांडिल्य को लिखित में शिकायत देते हुए ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की गई है। इसके साथ ही नवविवाहिता का आरोप है कि उसके ससुर ने जब उसको जबरन खींच कर ले जाने की कोशिश की तो इसकी शिकायत अपने पति शमशाद से की। लेकिन पति शमशाद ने अपने पिता सलीम को कुछ कहने के बदले उसको ही उल्टा अपनी अस्मत अपने पिता के सामने लुटाने की बात कह डाली। पति कि इस अस्मत लूट आने वाली बात का विरोध किया। तो पति सहित ससुरालजनों ने विरोध करने पर मारपीट कर डाली। बरहाल क्षेत्राधिकारी मनीष कुमार शांडिल्य ने नवविवाहिता सोनम की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए आरोपी ससुर के खिलाफ जांच करने की बात कही गई है।

    शबनम पीड़ित महिला

    यूपी के अलीगढ़ जिले की कोतवाली खेर इलाके के गांव उदयपुर की रहने वाली एक पीड़ित महिला शबनम ने क्षेत्राधिकारी खैर मनीष कुमार शांडिल्य को लिखित में दी तहरीर में बेटी के ससुराली जनों पर आरोप लगाया कि अपनी बेटी सोनम को उसकी ससुराल से अपने घर ले आई और कुछ दिनों तक ससुराल वापस नहीं भेजा। जिस पर उसका पति ससुर सहित 8-10 लोगों के साथ उसके घर पहुंच गया। लेकिन ससुर की हरकतों की हकीकत जानने के बाद उसने अपनी बेटी को भेजने से इंकार कर दिया। इस बात पर उसके घर में पंचायत लग गई। घर में लगी पंचायत में उसके ससुर सलीम ने बहू के साथ छेड़खानी की गलती स्वीकार की और आइंदा दोबारा से ऐसी हरकत बहु के साथ न करने के लिए पंचायत के बीच पंचों में माफी मांगी गई थी। घर में जुटी पंचायत में 5 पंचों के सुनाए गए फरमान के बाद उसने अपनी बेटी को ससुराली जनों के हाथ सौंपते हुए ससुराल वापस भेज दिया। लेकिन उसके बाद उसके ससुर ने 11 नवंबर को फिर उसकी बेटी के साथ छेड़खानी करते हुए अपने हवस का शिकार बनाने की कोशिश की गई। ससुर द्वारा दोबारा छेड़खानी करने की बात बेटी ने अपनी मां को बताई। जिस पर मां अपनी बेटी को लेने के लिए ससुराल पहुंच गई। सासु को घर में आता देख बेटी के पति ससुर और ससुराली जनों ने उसके साथ मारपीट की और उसकी बेटी सोनम को घर से बाहर निकाल दिया। जिसके बाद पीड़ित ने बेटी सहित छेड़खानी कर उसके साथ मारपीट करने वाले आरोपी ससुर सहित पति और ससुरालीजनों के खिलाफ शिकायत दर्ज करने के लिए क्षेत्राधिकारी के दरबार में पहुंच गए। जहां महिला ने क्षेत्र अधिकारी को लिखित में तहरीर देते हुए आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कार्रवाई करने की मांग की है।

    जानकारी के अनुसार अलीगढ़ के कोतवाली खेर इलाके के गांव उदयपुर की रहने वाली एक पीड़ित महिला शबनम ने अपनी बेटी सोनम की शादी आज से करीब 1 साल पहले थाना चंडौस कस्बा चंडौस निवासी सलीम के बेटे शमशाद के साथ की थी। पीड़ित विवाहिता महिला सोनम का आरोप है कि शादी के 1 साल तक तो शादीशुदा जिंदगी में सब कुछ ठीक-ठाक चलता रहा। लेकिन शादी के बाद जब दूसरी बार अपने मायके से ससुराल पहुंची। तो शादी के 1 साल बाद सोनम का ससुर सलीम अपने बेटे शमशाद के पत्नी पर गंदी नजर रखने लगा। जिसके बाद मौका पाते ही एक दिन उसने बहू सोनम के साथ छेड़खानी करते हुए उसके जिस्म पर भी हाथ मार दिया। जिसके बाद ससुर द्वारा हर रोज उसके साथ छेड़खानी की जाने लगी। सुसर के जुल्मों की इंतहा जब हद से पार हो गई। तो इसकी शिकायत सोनम ने अपने पति शमशाद से की गई। पत्नी द्वारा पति से की गई शिकायत के बाद उसके पति शमशाद ने अपने पिता सलीम को कुछ कहने के बजाय उल्टा अपनी पत्नी से ही अपने पिता के साथ हमबिस्तर होने की नसीहत दे डाली। जिसके बाद पति शमशाद ने अपनी पत्नी सोनम के सामने अपने पिता से दूर रहने का प्रस्ताव रखा और पत्नी सोनम के पिता से 1 लाख नगद रुपया और एक भैंस मायके से लाने के लिए कह दिया। पत्नी ने जब दोनों बातों का विरोध किया तो उसके बाद पति शमशाद और उसके ससुर सलीम सहित सभी परिजनों ने मिलकर सोनम के साथ मारपीट कर डाली।

    Initiate News Agency (INA), अलीगढ़

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.