Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर। तीन स्टार पुलिस कर्मी ने महिला खिलाड़ियों को पकड़कर घसीटा

    ........मुख्यमंत्री महिलाओं के सम्मान की बात कर रहे लेकिन पुलिस अधिकारी महिलाओं का कर रहे अपमान

    शाहजहांपुर। प्रदेश के मुखिया आदित्य योगीनाथ महिलाओं के सम्मान नारी सुरक्षा की बात करते है तो उन्ही के पुलिस अधिकारी महिलाओं का अपमान करने से नही चूक रहे है। हथौड़ा स्थित नायक जदुनाथ सिंह स्टेडियम में सांसद खेल स्पर्धा कार्यक्रम में पुरुस्कार राशि न मिलने खिलाड़ियों ने हंगामा काटना शुरू कर दिया। 

    मैदान का गेट बंद करके नारेबाजी करने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने खिलाड़ियों की बाजू पकड़कर उन्हें खदेड़ना शुरू कर दिया जिससे गेट खाली कराया जा सके। वही खिलाड़ियों में कुछ महिला खिलाड़ी भी प्रदर्शन में मौजूद थी। वह भी विरोध प्रदर्शन कर रही थी। इसी दौरान एक तीन स्टार पुलिस अधिकारी आते है और खिलाड़ियों की बाजू पकड़कर उन्हें जबर्दस्ती हटाने लगते है। अहम बात यह है कि उन्हें इतना भी भी एहसास नही रहता है कि वह महिला खिलाड़ियों के साथ भी पुरुष खिलाड़ियों जैसे व्यवहार करते है और लड़कियों को पकड़कर खदेड़ने लगते है। जबकि नियमता महिला खिलाड़ियों को हटाने के लिए महिला पुलिस कर्मियों का सहारा लेना चाहिए था।


     लेकिन आखिर वह तीन स्टार अधिकारी जो ठहरे उनका कोई कुछ नही कर सकता है सभी कानून उनके थाने एवं अपराध रजिस्टर में लिखे जाते है।

    फ़ैयाज़ उद्दीन 

    Initiate News Agency (INA) , शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.