Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मैनपुरी। संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से रोजगार सेवक की हुई मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, पुलिस जांच में जुटी

    मैनपुरी। कोतवाली क्षेत्र कुरावली के एक गांव में एक 32 वर्षीय युवक का शव  मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई युवक बीती रात अचानक गायब हुआ था जिसके सिर में गोली लगने से  संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई जबकि नहर के किनारे झाड़ियों के बीच युवक का एक पैर शीशम के पेड़ से रस्सी से बंदा मिला वही पूरा शरीर रक्त रजक थी देखने से लग रहा था कि मृतक के शरीर पर तेज  बिलेट से प्रहार किया हो वही मौके पर परिजनों ने सब को पहचान कर पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने सब को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

    मृतक,विजय बाबू

    पूरा मामला जनपद मैनपुरी के क्षेत्र के ग्राम बिरसिंहपुर से जुड़ा है इस गांव के रहने वाला विजय बाबू ग्राम पंचायत में रोजगार के पद पर तैनात था जो बीती शाम 7:00 बजे के समय अपने परिवारिक भाई के साथ खेत कीट नाशक दवा पॉइंट को फैलाने के लिए गया था विजय बाबू ने अपने भतीजे से फल फैलाने के लिए कहा और स्वयं एक मैन पर खड़ा हो गय जब तक उसका चचेरा भाई फॉरेस्ट फैला कर वापस आया तो वहां पर विजय बाबू मौजूद नहीं थे जिससे वह घर चला गया और पूरी बात अपने मृतक के पिता को बताई जिन्होंने काफी तलाश कर किया उसका कहीं अता पता नहीं चला आज सुबह नहर के किनारे रक्त रजत शव मिलने से सनसनी फैल गई और मौके पर पहुंचे परिजनों में सब को देखकर कोहराम मच गया सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

    मधुबन कुमार अपर पुलिस अधीक्षक मैनपुरी

    तो वहीं परिजनों का आरोप है कि उनके पुत्र की हत्या की गई है तो वहीं पुलिस युवक की मौत का कारण आत्महत्या बता रही है हालांकि इस संबंध में पुलिस ने परिजनों द्वारा पंचनामा भरवा कर मौत की गुत्थी  गुत्थी सुल्जाने में जुट गई है के युवक की हत्या है कि आत्महत्या। 

    नफीस अली

    Initiate News Agency (INA) , मैनपुरी 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.