Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सण्डीला/हरदोई। भजपा के पूर्व विधायक अनिल वर्मा सपा में शामिल

    सण्डीला/हरदोई। तहसील क्षेत्र अतरौली के सागर घढी झाबर में शनिवार को  सुभासपा के संयुक्त मंच पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आकर जनता को कई वादे किए। और  कहा कि हम सिर्फ लाल पीला ही नहीं सभी रंग जोड़कर बना रहे हैं गुलदस्ता बनाएंगे।



    उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार सिर्फ वादा खिलाफी करती आई है उसे तो दो ही चीज चलानी आती हैं,  जीभ या जीप लखीमपुर में हुए किसानों के दर्दनाक घटना को जलियांवाला बाग की घटना से तुलना किया।अखिलेश ने कहा  161 विधानसभा सण्डीला वासियों के लिए एक बार पुनः उनके मशहूर लड्डू का व्यवसाय जो बंद पड़ा है सपा सरकार आते ही उस पर विशेष बल दिया जाएगा जिससे क्षेत्र में रोजगार के अवसर बढ़ेंगे। फिर लड्डू का व्यापार राष्ट्रीय स्तर पर होगा।


    उन्होंने अर्कवंशी समाज के नायक महाराजा सल्ली सिंह  के 15 वे मूर्ति स्थापना दिवस के अवसर पर इस आयोजन पर अर्कवंशी समुदाय को अपने साथ जोड़ने का प्रयास किया। इस मौके पर शुभ सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने भारतीय जनता पार्टी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि सौ दिन के बाद अब बाबा जी घंटा बजाते नजर आएंगे भाजपा के बाबा जी ने जनता से जो भी वादे किए थे उनकी वादाखिलाफी की सपा की सरकार ने सड़के बनवाई, एंबुलेंस दिया वहीं बाबा ने  खुले सांड दिए जो किसानों की फसलों को चौपट कर रहे हैं। इस मौके पर जनपद के भाजपा नेता पूर्व विधायक अनिल वर्मा अपने कार्यकर्ताओं के साथ समाजवादी पार्टी में शामिल हुए।जनसभा में भारी जनसमूह के साथ जनपद के पार्टी नेता मौजूद थे। 

    आई एन ए हरदोई डेस्क


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.