Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अलीगढ़। पालतू कुत्ते को लेकर दो पक्षों में हुई खूनी झड़प, खूनी संघर्ष में आधा दर्जन लोग घायल, दोनों पक्षों ने दी तहरीर

    अलीगढ़। जी हां आपने जमीन जायदाद को लेकर लड़ाई झगड़े तो लोगों के बीच होते सुना होगा।लेकिन अलीगढ़ जिले के उदयपुर गांव में एक पालतू कुत्ते को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर खूनी संघर्ष हुआ। कुत्ते को लेकर दो पक्षों के बीच हुए इस खूनी संघर्ष में दोनों पक्षों की तरफ से करीब आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से लहूलुहान हो गए। खूनी संघर्ष के बीच घायल हुए सभी घायलों को मेडिकल परीक्षण के लिए पुलिस द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खैर में उपचार के लिए भर्ती कराया गया।


    उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में एक हैरान कर देने वाली दो पक्षों के बीच खूनी झड़प सामने आई है। जहां कोतवाली खैर इलाके के गांव में उदयपुर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक पालतू कुत्ते को लेकर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी के बाद खूनी झड़प हो गई। दो पक्षों के बीच पालतू कुत्ते को लेकर हुई इस खूनी झड़प में दोनों पक्षों की तरफ से करीब आधा दर्जन से ज्यादा लोग लहूलुहान हो गए। दोनों पक्षों के बीच हुई इस खूनी झड़प के बाद इलाका पुलिस ने गंभीर घायलों को मेडिकल परीक्षण के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खैर में भर्ती कराया गया है। पालतू कुत्ते को लेकर दो पक्षों के बीच हुई खूनी झड़प के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। पीड़ित लक्ष्मी का आरोप है कि पालतू कुत्ते को लेकर उसके शराबी मालिक ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपने पालतू कुत्ते को लेकर युवक के साथ मारपीट कर दी गई। पालतू कुत्ते को लेकर बेटे के साथ हो रही मारपीट के बाद जब परिवार के लोग उसे बचाने पहुंचे तो युवक के ऊपर हमला कर रहे एक दर्जन के करीब लोगों ने परिवार के लोगों पर पालतू कुत्ते को लेकर हमला बोल दिया। 

    जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली खैर इलाके के गांव उदयपुर में उस वक्त अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। जब एक पालतू कुत्ते को लेकर दो पक्षों के बीच कहासुनी हो गई। दोनों पक्षों के बीच हुई इस कहासुनी में मामला मारपीट में बदल गया और देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच जमकर खूनी झड़प हो गई। इस खूनी झड़प में दोनों पक्षों के करीब आधा दर्जन से ज्यादा लोग लहूलुहान हो गए। तो वही खूनी संघर्ष के बीच गांव में चीख-पुकार मच गई। गांव के अंदर दो पक्षों के बीच मची चीख-पुकार और खूनी झड़प के बाद बीच-बचाव कराने के लिए ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। जहां मौके पर पहुंचे ग्रामीणों द्वारा काफी मशक्कत के बाद दोनों पक्षों को एक दूसरे से अलग किया गया। दोनों पक्षों ने खूनी झड़प और मारपीट के बाद कोतवाली खेर पहुंचकर एक दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए लिखित में तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज करने की मांग की गई है। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर गंभीर रूप से लहूलुहान घायल लोगों को मेडिकल परीक्षण के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खैर में भर्ती करा दिया गया है। तो वही दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर पुलिस जांच कर मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।

    घटना की जानकारी देते हुए पीड़ित महिला लक्ष्मी ने बताया कि गांव के अंदर उसके बेटे के साथ पालतू कुत्ते को लेकर गांव के ही एक शराबी युवक के साथ मौजूद 8 से 10 लोगों के द्वारा कुत्ते को लेकर मारपीट कर दी। उसके बेटे के साथ कुत्ते को लेकर की गई मारपीट का विरोध किया तो दबंगों ने परिवार के ऊपर हमला बोलते हुए मारपीट का परिवार को घायल कर दिया गया। घटना के बाद पीड़ित लक्ष्मी ने कोतवाली खेर पहुंचकर आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी गई है पुलिस ने पीड़ित महिला लक्ष्मी की तहरीर पर कार्रवाई करते हुए घायलों को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया।

    अजय कुमार

    Initiate News Agency (INA), अलीगढ़

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.