Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पाली/हरदोई। नरेश अग्रवाल ने पछोहा की धरती से सपा व बसपा पर बोला हमला

    पाली/हरदोई। भरखनी ब्लॉक के ग्राम लुधियापुर में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए पूर्व राज्यसभा सांसद व भाजपा के कद्दावर नेता नरेश अग्रवाल ने सपा व बसपा पर जमकर निशाना साधा। अग्रवाल ने कहा कि देश के मुसलमानों ने जिन्ना को नकार दिया लेकिन अखिलेश के दिल मे आज भी जिन्ना बसते हैं। उन्होंने कहा कि सपा सरकार में एक समुदाय विशेष के अंतिम संस्कार स्थलों (कब्रिस्तान) का विकास हुआ। जबकि भाजपा सरकार ने जाति व धर्म से परे होकर सभी वर्गों को सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाया।  

    सम्बोधित करते हुए पूर्व राज्यसभा सांसद व भाजपा नेता नरेश अग्रवाल 

    सपा नेता श्यामसिंह व उनके सैकड़ों समर्थकों को भाजपा में शामिल कराने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, इस मौके पर भाजपा नेता नरेश अग्रवाल ने कहा कि बसपा दलित सीट पर एक करोड़ व सवर्ण सीट पर दो करोड़ लेकर टिकट दे रही हैं। ऐसी पार्टियों को पैसा देकर टिकट लेने से अच्छा है कि वह पैसा जनता के बीच बांट दिया जाए। उन्होंने आगे कहा कि जो नेता व पार्टियां पैसे से बिक जाती हैं उनका ईमान क्या होगा ? यह जनता को समझना होगा। उन्होंने बसपा को राजनीति में अपराधियों को लाने वाली पार्टी बताते हुए कहा कि माया दलित की नही दौलत की बेटी बन चुकी हैं, दलित समाज इस सच को जान चुका हैं। 

    नरेश अग्रवाल ने अपने सम्बोधन में कहा कि भाजपा सरकार ने तहसील व थानों की दलाली खत्म हो चुकी हैं। अब उत्तर प्रदेश में जाति के नाम पर बांटकर राजनैतिक दुकान चलाने वालों की असलियत लोग समझ चुके हैं, उन्होंने कहा कि जनता को अब सपा बसपा को समाप्त करने का संकल्प लेना चाहिए। भाजपा सरकार ने किसानों को किसान सम्मान निधि देने का काम किया हैं जबकि अन्य दलों ने सिर्फ किसानों को वोट बैंक समझा। केंद्र की मोदी सरकार कृषि बिल लाकर बिचौलिया सिस्टम खत्म करना चाहती हैं लेकिन विपक्ष किसानों का भला होते नहीं देखना चाहता। किसान नेता राकेश टिकैत का नाम लेते हुए भाजपा नेता नरेश अग्रवाल ने कहा कि बिल का विरोध करने की वजह से ही टिकैत की रोजी रोटी चल रही हैं। जबकि भाजपा सरकार किसानों को उनकी उपज का पूरा मूल्य उन्हें दिलाना चाहती हैं। 


    पूर्व मंत्री व पूर्व सांसाद नरेश अग्रवाल ने कहा कि पछोहा में गाय की समस्या हैं, उन्होने कहा कि किसानों को इस समस्या का समाधान खुद तलाश करना होगा। गाय को इस्तेमाल करके उन्हें छोड़ देने से इस समस्या का हल नहीं है । गाय का रखरखाव ग्रामीणों को अंतिम सांस तक करना होगा। गाय की समस्या को हम सभी सरकार पर नहीं छोड़ सकते। नरेश अग्रवाल ने कहा कि उन्होंने जीवन मे एक ही काम किया गरीब की सेवा । और इसलिए वह 42 सालों से हरदोई में दमदारी से राजनीति कर रहे हैं। जब तक वह हैं तब तक सूरज की तरह हरदोई का नाम चमकता रहेगा। 


    इस मौके पर श्याम सिंह लुधियापुर ने कई प्रधान, जिला पंचायत सदस्य, बीडीसी व तमाम समर्थकों के साथ समाजवादी पार्टी से नाता तोड़कर भाजपा में आस्था व्यक्त की। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्रा नीरज, विधायक रानू सिंह, अवध क्षेत्र के क्षेत्रीय मंत्री भाजपा पीके वर्मा, शिशुपाल सिंह, उदयराज सिंह सहित तमाम लोग मौजूद रहे। 

    ◆रानू सिंह को फिर से बनाएं विधायक

    भाजपा के कद्दावर नेता नरेश अग्रवाल ने जनता से मुखातिब होते हुए कहा कि जब तक आप लोग उन्हें दोबारा से विधायक नहीं बनाएंगे तो उनका विश्वास कैसे जमेगा, कैसे वह मजबूत होंगे ? उन्हें भी मजबूत बनाये, रानू सिंह को दोबारा से विधायक बनाये ताकि उनका विश्वास जनता में जम सके ।

    ◆भारत के मुसलमान हमारे ' अपने '

    लुधियापुर की जनसभा में नरेश अग्रवाल ने कहा कि भारत के मुसलमान हमारे अपने हैं। यहां के मुसलमानों को भी समझना चाहिए उनके पूर्वज सनातन थे। उन्होंने कहा कि यहां के मुसलमानों की चौथी और पांचवीं पीढ़ी हिंदू थी जो लोग जानते हैं इसलिए अपने देश से प्यार और मोहब्बत करें। श्री अग्रवाल ने कहा कि हजारों साल पहले एक मुस्लिम आक्रांता 1000 सैनिकों के साथ भारत पर का चढ़ाई करने आया था, लेकिन आज भारत में करोड़ो मुसलमान हैं, जो मुगल शासन में धर्म परिवर्तन कर हिन्दू से मुसलमान बनाए गए। इसलिए यहां के मुसलमानों को अपनी संस्कृति और अपने इतिहास को नहीं भूलना चाहिए। 

    ◆चीन अब 1962 के धोखे में न रहे, अब हिंदुस्तान की " बुलेट " मजबूत हैं

    पछोहा की धरती से हुंकार भरने वाले कद्दावर भाजपा नेता नरेश अग्रवाल ने कहा कि अपनी टेक्नोलॉजी से अमेरिका को डराने वाला चीन शायद इस भूल में हैं आज का हिंदुस्तान 1962 का हिंदुस्तान है । उन्होंने कहा कि आज हिंदुस्तान की " बुलेट " मजबूत है, और यहां 56 इंची सीने का नेतृत्व है। जब तक मोदी है, तब तक पूरा देश एक है, और आज चीन की आंख में आंख डालकर खड़े होने वाला हिंदुस्तान हैं। इसलिए चीन को हिंदुस्तान की ओर अपना दिमाग लगाना बंद कर देना चाहिए, अन्यथा भारत देशों का नक्शा बदलने में भी माहिर है।

    आई एन ए हरदोई डेस्क

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.