Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अलीगढ़: योगी के मंत्री का विवादित बयान-कहा भगवान ने मौका दिया तो पूरे देश के मदरसों को कर दूंगा बंद,आतंकवादी अड्डे

    अलीगढ़: बंद करा दूंगा पूरे देश के मदरसे,मदरसों में दी जाती है आतंकवादियों की ट्रेनिंग, मदरसों से ट्रेनिंग लेकर निकलते हैं आतंकवादी, पूर्णता पूरे देश के बंद होंगे मदरसे, उत्तर प्रदेश के श्रम एवं सेवायोजन राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह ने एक बार फिर मुस्लिम मदरसों को निशाना बनाते हुए बड़ा विवादित बयान दिया है। यूपी सरकार के दर्जा प्राप्त मंत्री ने विवादित बयान देते हुए कहा है कि भगवान ने उन्हें मौका दिया तो पूरे देश के मदरसों को बंद कर दूंगा। 

    क्योंकि पूरे देश के मदरसों के अंदर आतंकवादियों के अड्डे हैं और इन मदरसों से ट्रेनिंग लेने के बाद निकलने वाला आदमी आतंकवादी बनता और उसकी सोच भी आतंकवादी बनती है। क्योंकि कश्मीर के मदरसों से पढ़कर आतंकवादी मन्नान वाणी भी पढ़ने के लिए अलीगढ़ पहुंचा था। आतंकवादी मन्नान वाणी जब अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) से पढ़कर निकला तो एएमयू में पढ़ने वाला मन्नान वाणी भी आतंकवादी निकला था।जबकि केरल में मुस्लिमवाद चलाकर हिंदू बेटियों के साथ हो रहे अत्याचार को लेकर देश के प्रधानमंत्री को कम्युनिस्ट सरकार को भंग करते हुए उसके खिलाफ राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की गई है।

    यूपी के अलीगढ़ जिले से यूपी सरकार के दर्ज प्राप्त राज्य मंत्री रघुराज सिंह लगातार विवादित बयानों से सुर्खियां बटोरने में लगे हुए हैं। उन्होंने पहले एएमयू छात्रों को ज़िंदा गाड़ देने की बातें की फिर मंत्री ने मुस्लिम महिलाओं द्वारा पहने जाने वाले बुर्के (हिजाब) को लेकर दूसरा विवादित बयान दिया था।लेकिन अब कहा है कि भगवान ने मौका दिया तो पूरे देश के मदरसे बंद कर दूंगा।जबकि पूरे देश के मदरसे आतंकवादियों के अड्डे हैं।तो वही इन मदरसों के अंदर आतंकवादियों की ट्रेनिंग दी जाती है। क्योंकि जो आदमी इन मदरसों से ट्रेनिंग लेकर निकलता हैं। वह आदमी मदरसों से निकलने के बाद आतंकवादी बनता है, और उसकी सोच आतंकवादी बनती है। जिसके चलते पूरे देश हमें उनका पूर्णतः पूरी तरह से आतंकवाद को खत्म करना है। 

    कहा आतंकवाद का मूंह कुचलना हैं,सर्प की तरह जैसे सर्प का मूंह कुचल दिया जाता हैं। उसी तरह हम भी आतंकवाद का फन कुचल देंगे। इसके साथ ही कहा कि भगवान इसके लिए उनको मौका देगा तो सबसे पहले इस देश के मदरसे बंद हो जाएंगे।क्योंकि इससे पहले केवल 250 मदरसे थे। जबकि अब उत्तर प्रदेश के अंदर ही 2500 मदरसों को स्थापित कर दिया गया और इन मदरसों में केवल, केवल, और केवल आतंकवादी ही पैदा होते हैं।

    उन्होंने कहा पूरी तरह से मदरसों में पढ़ने वाले लोग आतंकवादी पैदा होते हैं। हां जी बताता हूं अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी मैं पढ़ने वाला मन्नान वाणी अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से पढ़ने के बाद आतंकवादी निकला था। क्योंकि मन्नान वाणी कश्मीर के मदरसों में पढ़ा और कश्मीर के मदरसों में पढ़ने के बाद मन्नान वाणी अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में पढ़ने के लिए पहुंचा था। अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में पढ़ने के बाद जब निकल कर गया। तो इसी AMU का मन्नान वाणी भी आतंकवादी निकला था। इसके साथ ही कहा कि जिस भी मदरसों में जो लोग पढ़े हैं।वह मदरसों से पढ़ कर निकलने के वह सभी लोग बाद में आईएसआई (ISI) के एजेंट निकले हैं।

    जबकि केरल के अंदर पूरी तरह से इस्लामिक वाद चलाया हुआ है। जहां केरल के अंदर मुस्लिम बात चला कर हिंदू समुदाय की बेटियों के साथ अत्याचार किया जा रहा है। जहां पर कम्युनिस्ट की सरकार हैं। जबकि केरल में हिंदुओं की बेटियों के साथ हो रहे अत्याचार को लेकर उनके द्वारा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कम्युनिस्ट सरकार को भंग करते हुए सरकार के खिलाफ राष्ट्रपति शासन लगा देना चाहिए।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.