Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: दून वैली स्कूल में धनतेरस त्यौहार के अवसर पर दीपावली समारोह का आयोजन

    देवबंद: दून वैली स्कूल में मंगलवार को धनतेरस त्यौहार के अवसर पर दीपावली समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में बच्चों की मनमोहक प्रस्तुतियांे ने कार्यक्रम को भव्यता प्रदान की।

    कार्यक्रम का प्रारम्भ स्कूल के चेयरमैन राजकिशोर गुप्ता, मैनेजर सुमन सिंघल, प्रधानाचार्या सीमा शर्मा, उप प्रधानाचार्या अंजली आनंद एवं ब्राँच हैड अर्चना शर्मा ने गणेश लक्ष्मी का पूजन एवं द्वीप प्रज्जवलन कर किया। अतिथियों का स्वागत बच्चों ने तिलक लगाकर एवं स्वागत गीत से किया।

    इस अवसर पर स्कूल में दीया डेकोरेशन व कैंडिल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें विंग के अनुसार विद्यार्थियों ने बढ-चढ़ कर प्रतिभाग किया, साथ ही आयोजित रंगोली प्रतियोगिता में कक्षा 3 से 11 तक के विद्यार्थियों ने अपनी कलात्मक प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन कर सभी को अचम्भित कर दिया। तत्पश्चात् अदविका ने अवध के राम तथा कक्षा तीन व पाँच के बच्चों ने दीवाली आई रे पर सुन्दर नृत्य एंव कक्षा 6 से 8 के बच्चों ने शुभ दिन आयो रे पर नृत्य कर सबका मन मोह लिया।

    कार्यक्रम के अन्त में स्कूल के चेयरमैन राजकिशोर गुप्ता एवं प्रधानाचार्या सीमा शर्मा ने दीपावली तथा इसके साथ मनाये जाने वाले पर्वो की श्रृंखला के सामाजिक महत्व को विस्तार से बताते हुए दीपावली को सुरक्षित तरीके से मनाने के विभिन्न उपायो पर प्रकाश डाला। विद्यालय की मैनेजर सुमन सिंघल ने बच्चों को दीयों की तरह जगमग रोशन होने का आशीर्वाद दिया। कार्यक्रम केे अन्त में छात्रों ने आतिशबाजी का लुत्फ उठाया।



    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.