Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया। एमएलसी पप्पू सिंह की अगुवाई में लगे रहे राज्य सभा सांसद नीरज शेखर

    बलिया। भाजपा में शामिल होने के बाद एमएलसी रविशंकर सिंह पप्पू बुधवार को कोरंटाडीह से जीराबस्ती स्थित भाजपा कार्यालय पहुंचे। इस बीच जगह-जगह समर्थकों और भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया गया। एमएलसी के रोड शो में जनसैलाब उस वक्त उमड़ पड़ा जब कोरंटाडीह से वह लक्ष्मणपुर चट्टी पहुंचे। जहां हजारों की संख्या में लोगों ने एमएलसी का जोरदार स्वागत किया। 

    इसके बाद वाहनों का लंबा काफिला चितबड़ागांव मोड़ पहुंचा, वहां भी हजारों कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से उनका स्वागत किया। जैसे ही वह चितबड़ागांव से फेफना पहुंचे यहां सैकड़ों की संख्या में पहुंचे लोगों ने गाजे बाजे के साथ सिंह का स्वागत किया। फेफना चट्टी पर रविशंकर सिंह पप्पू के नाम का डंका बजता रहा। 

    भीड़ को देख गदगद हुए एमएलसी रविशंकर सिंह पप्पू ने कहा कि प्रदेश में पुनः योगी जी की सरकार बनने जा रही है और बलिया जिले के सातों विधानसभाओं पर भाजपा का ही परचम लहराएगा।वहां से सिंह सागरपाली, जलालपुर, बहेरी होते हुए चित्तू पांडेय चौराहा पहुंचे। यहां भी पहले प्रतिक्षा रत  सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया और एमएलसी के सिर पर साफा बांधा। उनके साथ साथ राज्यसभा सांसद नीरज शेखर भी चल रहे थे।नीरज शेखर ने भी भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों को एमएलसी की ओर से बधाईयां दी। पप्पू सिंह के गाड़ी में बैठकर नीरज शेखर कोरंटाडीह से भाजपा कार्यालय तक साथ साथ सफर करते रहे।



    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.