Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया। सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान।

    बलिया। पुलिस अधीक्षक राजकरण नैय्यर के निर्देश पर यातायात सुरक्षा जागरूकता अभियान के क्रम मे क्षेत्राधिकारी नगर भूषण वर्मा कि अध्यक्षता मे सड़क सुरक्षा के नियमो की जागरूकता के तहत एप्ल स्कूल मे यातायात सम्बन्धित नियमों को समझा के लिए एक कार्यक्रम आयोजित किया गया , जिसे स्कूल के बच्चो ने बड़े ही शानदार तरीके से एक नाटक के माध्यम से प्रस्तुत किया, जिसमे नाबालिक बच्चो के गाड़ी चलाने और, नाबालिग को पापा द्वारा गिफ्ट मे दी गई गाड़ी और बिना यातायात  नियमो के उल्लंघन  के कारण दुर्घटना और गाड़ी चालक की मौत , को बडे ही अच्छे तरीके से  बच्चो द्वारा प्रस्तुत किया गया जिसे  काफी सराहा गया।


    अगर आंकडो पर नजर  डाले तो साल 2020 मे सड़क दुर्घटनाओ मे 1.20 लाख लोगों कि मौत हुई, जबकि 2019 मे यह आंकड़ा 1.36लाख और 2018 मे 1.35 लाख था।आंकड़ो के अनुसार,  पिछले एक साल में देश भर मे हर दिन " हिट एंड रन" के औसतन लग भग 112 मामले सामने आए। तो सड़क पर वाहन द्वारा यातायात नियमो का पालन नहीं करने वालो को सड़क  दुर्घटना के आकडों पर एक नज़र  ज़रूर डालनी चाहिए। 


    गाडी चलाते समय हेलमेट जरूर  लगाए, सीट बेल्ट लगाने के साथ यातायात नियमों  का  पालन अवश्य करें। इस अवसर पर C.O.सीटी भूषण  वर्मा T.S.I, अबूसाद ,T.S.I, विश्व दीप सिंह मौजूद रहे। टी एस आई अबूसाद नें स्कूल के बच्चो  को पुरस्कारीत किया।

    सैय्यद आसिफ़ हुसैन जै़दी

    Initiate News Agency (INA), बलिया


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.