Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बिजनौर। अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष वासित अली का धामपुर नगर में पहुंचने पर पंजाबी कॉलोनी में हुआ जोरदार स्वागत

    बिजनौर। भारतीय जनता पार्टी के नेता सतवीर और मनी के आवास पर भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष वासिद अली के पहुंचने पर फूल मालाओं से लादकर जोरदार स्वागत हुआ वाजिद अली ने ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार ने सबका साथ सबका विकास भावना  से सभी योजनाओं का लाभ अल्पसंख्यक समाज को दिया है। इसलिए उन्होंने मुसलमानों से गद्दार नहीं खुद्दार बनकर सपोर्ट करने का आह्वान किया।

    जानकारी के अनुसार अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष वासिद अली आज दोपहर पंजाबी कॉलोनी स्थित भाजपा मंडल महामंत्री सतमीत सिंह मनी के आवास पर पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे।इस दौरान उन्होंने दावा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री आवास योजना में 39, किसान सम्मान निधि में 22, मुद्रा लोन, उज्जवला योजना आदि में बराबर हिस्सा दिया है, इसके साथ ही प्राइमरी से लेकर हायर एजुकेशन तक 5 करोड़ मुस्लिम समाज के युवाओं को स्कॉलरशिप मिली है।उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में कांग्रेस, सपा तथा बसपा सरकारों की तरह कोई भी दंगा नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि देश में 22% शौचालय मुस्लिम समाज के बने हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने मुसलमानों को बराबर सम्मान देने का काम किया है।

    वाजिद अली प्रदेश अध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश

    आगामी विधानसभा चुनाव में मुस्लिम समाज से भाजपा को वोट देने का आह्वान करते हुए उन्होंने कहा कि मुस्लिम समाज को भी गद्दार नहीं खुद्दार बनकर सपोर्ट करना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा अल्पसंख्यक समाज किए गए विकास कार्यों की चर्चा की। इससे पूर्व प्रदेश अध्यक्ष का नगर आगमन पर भाजपा कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने फूल मालाओं से लादकर व शॉल ओढ़ाकर भव्य स्वागत किया। इस दौरान पालिकाध्यक्ष राजू गुप्ता, नगर महामंत्री सतमीत सिंह मनी, अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष मलकीत सिंह, जिला कोषाध्यक्ष हरभजन सिंह मिनिस्टर, सुरजीत सिंह ज्ञानी, सुशील कुमार चोपड़ा, कयूम राइन गुरनाम सिंह आदि मौजूद थे।

    दिनेश कुमार प्रजापति 

    Initiate News Agency (INA), धामपुर जनपद बिजनौर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.