Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर। पिकअप गाड़ी हटाने को कहा तो पत्रकार को गोली मारने की दे डाली धमकी

    --निगोही थाना क्षेत्र के पत्रकार शशिकांत शुक्ला के साथ घटित हुई घटना

    --निगोही एसओ दिलीप भदौरिया ने पीड़ित से कहा अगर मुकदमा लिखवाया तो तुम्हारा रहना मुस्किल हो जाएगा


    शाहजहांपुर। छोटी सी बात को लेकर बड़ी घटना करवाने में पुलिस का बड़ा महत्वपूर्ण हाथ होता है। अगर पुलिस सक्रियता दिखाए और छोटी घटना को को लेकर वही कार्रवाई कर दे तो शायद बड़ी घटना होने से रोका जा सकता है। ऐसे ही निगोही थाने की पुलिस भी बड़ी घटना के इंतजार में है मर्डर होने के बाद कार्रवाई करने की बात कह रही है। 

    निगोही थाना क्षेत्र के निवासी शशिकांत शुक्ला ने पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि वह अपने घर जा रहे थे रास्ते मे खड़ी पिकअप गाड़ी हटाने को कहा तो पिकअप चालक फरियाद अली उग्र हो गया और सुबह तक गोली मारने की धमकी दे डाली। जब पीड़ित डरा घबराया हुआ थाने पहुंचा तो पुलिस ने सुबह आना बोलकर थाने से लौटा दिया। 

    निगोही एसओ दिलीप सिंह भदौरिया ने पीड़ित से कहा जाओ उसे सुबह बुला लेंगे। जबकि आरोपी लगातार पीड़ित के मोबाइल फोन पर काल करके जान से मारने की धमकी दे रहा है। एसओ कह रहे है कि फोन मत उठाओ। इस सम्बंध में जब एसपी सिटी से फोन से बात करने का प्रयास किया गया तो उनका फोन नही उठा। पीड़ित पत्रकार डरा व घबराया हुआ है। पुलिस बेखबर है बडी घटना के इंतजार में है।

    !!पुलिस की निष्क्रियता पर उठ रहे सबाल!!

    पुलिस किस तरह निष्क्रिय है इसका अंदाजा आप शाहजहांपुर पुलिस की कार्यप्रणाली से लगा सकते है। जब एक पीड़ित थाने जाकर फरियाद करता है तो आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने के के बजाय थाने के इंचार्ज उल्टा पीड़ित को घर जाने को कहते है और सुबह आने एवं आरोपी का फोन न उठाने की सलाह देते है। और एसओ कहते है कि अगर हमने मुकदमा लिख दिया तो तुम समझना तुम्हारा रहना मुस्किल हो जाएगा।


    फ़ैयाज़ उद्दीन 

    Initiate News Agency(INA), शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.