Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    लखीमपुर खीरी। थाना समाधान दिवस में डीएम-एसपी ने सुनी समस्याएं’

    लखीमपुर खीरी। नवंबर  माह के चौथे शनिवार को जनपद के सभी थानों पर "थाना समाधान दिवस" का आयोजन हुआ। इसमें पुलिस व भूमि विवाद से जुड़े मामलों की सुनवाई हुई। डीएम महेंद्र बहादुर सिंह, एसपी संजीव सुमन ने थाना खीरी व कोतवाली सदर में आयोजित थाना समाधान दिवस पहुंचे, जहां दोनो अफसरों ने फरियादियों से रूबरू होकर समस्याएं सुनी।

    डीएम महेंद्र बहादुर सिंह ने कहा कि राजस्व-पुलिस से सम्बन्धित शिकायतें का निस्तारण आपसी सामंजस्य से सुनिश्चित किया जाये। इसमें किसी भी स्तर पर हीलाहवाली क्षम्य नही होगी। पीड़ितों की समस्याओं को खुद समझ कर दूर करें। फोर्स के साथ राजस्वकर्मी मौके पर जाकर विवादित मामलों का निस्तारण करें। अगर मामला गंभीर है तो तत्काल एसडीएम और तहसीलदार को अवगत कराएं, ताकि अधिकारी मौके पर जाकर समाधान करें।

     


    उन्होनें वहां मौजूद शिकायत पंजिका का निरीक्षण करते हुए निस्तारित हो चुकी शिकायतों के बाबत स्वयं दूरभाष पर शिकायतकर्ताओ से बात कर उनका सत्यापन कर जानकारी ली कि वह शिकायतों के निस्तारण की गुणवत्ता से सहमत है। एसपी ने कहा कि अशांति का माहौल पैदा करने वालों को चिह्नित कर कार्रवाई करें। इस दौरान पुलिस और राजस्व के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे। 

    शहनवाज़ गौरी

    Initiate News Agency (INA), लखीमपुर खीरी


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.