Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: लघु उद्योग भारती के प्रदेश अध्यक्ष का देवबंद में प्रथम बार आगमन पर जोरदार स्वागत

    ---उद्यमों के हित के लिए सरकार द्वारा विकास की अनेक योजनाएं चलाई जा रही है: दादू


    देवबंद: लघु उद्योग भारती के जिला उपाध्यक्ष एवं भाजपा सहारनपुर के सह जिला मीडिया प्रभारी नितिन गुप्ता के आवास पर मंगलवार को लघु उद्योग भारती के प्रदेश अध्यक्ष मधुसूदन दादू, प्रदेश उपाध्यक्ष रमन चावला एवं 14 जिलों के संभाग अध्यक्ष प्रेम सिंह चैहान एवं संभाग महासचिव राजकुमार शर्मा पहुंचे जिनका लघु उद्योग भारती की आजीवन सदस्यता के सदस्यों ने जोरदार स्वागत किया। देवबंद पहुंचने पर प्रदेश अध्यक्ष मधुसूदन दादू को माला, पटका एवं पगड़ी पहनाकर एंव पटका पहनाया गया।

    इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष मधुसूदन दादू ने कहा कि लघु उद्योग भारती उद्यमों के हित का कार्य करती है एवं प्रदेश भर में छोटे बड़े सभी उद्योग इकाइयों को सदस्य बनाया गया है जिस उद्यमी की जिस स्तर की समस्या होती है उसका निपटारा तुरंत कराया जाता है। कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार उद्यमों के हित की सरकार है जहां पर उद्यमों के हित के लिए सरकार द्वारा विकास की अनेक योजनाएं चलाई जा रही है। नितिन गुप्ता ने कहा बड़ा गर्व का विषय है पिछले 5 सालों में प्रथम बार लघु उद्योग भारती के प्रदेश अध्यक्ष देवबंद पधारे हैं एवं उद्यमियों की समस्याओं के विषय पर चर्चा की गई है।

     बैठक में विद्युत विभाग से संबंधित कई प्रकरणों पर विस्तृत चर्चा हुई जिनका निपटारा जिला उद्योग बंधु की बैठक के जरिए जल्द ही कराने का आश्वासन नितिन गुप्ता द्वारा दिया गया है इस अवसर पर मुख्य रूप से विनोद गुप्ता, बृजेश कंसल, अंकित जैन, अंकुर कंसल, गगन मित्तल, मनमोहन गर्ग, निखिल अग्रवाल, आशु गर्ग, अजय गर्ग, विजय गिरिधर, राहुल गर्ग आदि मुख्यरूप से मौजूद रहे.


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.