Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अलीगढ़। बीजेपी पार्षद की गुंडई, नगर निगम के वार्ड कार्यालय में घुसकर पार्षद ने कर्मचारी की जमकर पिटाई, जांच में जुटी पुलिस

    अलीगढ़। जिले के थाना सासनी गेट इलाके में नगर निगम के वार्ड कार्यालय में एक भाजपा पार्षद की गुंडई का मामला सामने आया है। जहां कार्यालय में तैनात नगर निगम के कर्मचारी ने भाजपा पार्षद के ऊपर कार्यालय के अंदर घुसकर उसके साथ सरकारी कार्य में बाधा डालते हुए जबरन मारपीट कर पिटाई करने का गंभीर आरोप लगाया है। नगर निगम वार्ड कार्यालय में घुसकर की गई पिटाई के बाद कर्मचारी ने थाना सासनी गेट में दबंग भाजपा पार्षद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

    जहां एक तरफ सत्ता की हनक और दूसरी तरफ पद का गुरुर भाजपा के सभासद के द्वारा नगर निगम के कर्मचारी की जमकर पिटाई करने का मामला प्रकाश में आया है। जिसके बाद भाजपा के सभासद के खिलाफ नगर निगम कर्मचारी के द्वारा थाना सासनी गेट में आरोपी सभासद के खिलाफ कार्यवाही करने के लिए तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज कराया गया हैं।पुलिस ने पीड़ित नगर निगम कर्मचारी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने के बाद मारपीट करने वाले आरोपी पार्षद पर कार्यवाही करने का आश्वासन देते हुए पुलिस के द्वारा घायल को मेडिकल परीक्षण के लिए हायर सेंटर जिला मलखान सिंह अस्पताल भेजा दिया गया है। और जांच में जुट गई है। 

    जानकारी के अनुसार अलीगढ़ में भाजपा के सभासद का गुंडई करने का मामला सामने आया है। जहां भाजपा पार्षद के द्वारा नगर निगम कर्मचारी के साथ जमकर मारपीट की गई है। पीड़ित कर्मचारी अलीगढ़ नगर निगम में सफाई एवं खाद निरीक्षक के पद पर तैनात हैं। कर्मचारी अनिल कुमार आजाद ने कहा कि वह सासनी गेट स्थित अपने वार्ड कार्यालय में बैठेकर उच्च अधिकारियों के निर्देश पर सरकारी कार्य निपटा रहा था। उसी दौरान सफाई को लेकर भाजपा के वार्ड संख्या 4 के सभासद देव कुमार उसके कार्यालय में घुस गया। कार्यालय में घुसने के बाद उसके द्वारा सफाई को लेकर कहासुनी करते हुए मारपीट शुरू कर दी। पीड़ित अनिल कुमार का आरोप है कि उसके द्वारा की गई जब मारपीट की वजह पूछी तो सभासद के द्वारा गाली गलौज कर दी। मारपीट में गंभीर रूप से घायल हो गए। नगर निगम के वार्ड कार्यालय में हुई मारपीट से आहत होकर पीड़ित नगर निगम कर्मचारी के द्वारा आरोपी सभासद देव कुमार के खिलाफ थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया गया है। 

    अजय कुमार

    Initiate News Agency (INA), अलीगढ़

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.