Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। भाकियु तोमर ने किसानो की विभिन्न समस्याओं को लेकर एसडीएम कार्यालय पर किया धरना प्रर्दशन कर एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

    देवबंद। भारतीय किसान युनियन तोमर गुट ने किसानो की विभिन्न समस्याओं को लेकर उपजिलाधिकारी कार्यालय परिसर में धरना प्रर्दशन करते हुए ज्ञापन सौंपा।

    एसडीएम को ज्ञापन सौंपते भाकियु तोमर के कार्यकर्ता

    ज्ञापन में गन्ना पर्चीयों के समय से मिलने, किसानो के गन्ने का भाव 450 रूपये प्रति कुन्तल किए जाने और सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुसार 14 दिन में भुगतान किए जाने, थितकी गांव के किसान को गांव में गन्ना तुलाई सेंटर उपलब्ध कराये जाने, गांव घलौली में तालाब से अवैध कब्जा हटवाए जाने, बिजली की बढी दरों को कम किए जाने और भ्रष्टाचार पर तुरंत रोक लगाये जाने, एमएसपी पर काूनन बनाए जाने, स्वामी नाथन रिर्पोट लागू किए जाने, 60 वर्ष की आयू पूरी करने वाले किसानो को 6 हजार रूपये प्रतिमाह पेंशन दिलाए जाने, किसानो को खेती में प्रयोग होने वाली वस्तुओं पर सब्सिडी दिए जाने, सांपला बक्काल में बिजली के जर्जर तारों को बदले जाने सहित विभिन्न मांगे की गई। धरना प्रर्दशन करने वालो में जिला प्रभारी सुशील चैधरी, जिला महामंत्री हाजी अब्बास, ब्लाक अध्यक्ष फरमान अली, अथर नकवी, मोनिश गौड, कलीम, गुलबहार, मो0 फिरोज, मनोज कुमार, नासिर, सहित अनेेक किसान मौजूद रहे।

     Shibli Iqbal 

    Initiate News Agency (INA), देवबंद

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.