Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर। प्रियंका गांधी के आवाहन पर कांग्रेस ने तिलहर में निकाली प्रतिज्ञा पदयात्रा

    शाहजहांपुर। कांग्रेस जिला अध्यक्ष रजनीश गुप्ता के नेतृत्व में कांग्रेस प्रतिज्ञा पदयात्रा तिलहर ब्लाक के फतेहपुर खुर्द से प्रारंभ होकर कई गांवों से होते हुए कबरा गांव में समाप्त हुई। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के आवाहन पर कांग्रेस कार्यकर्ता गांव-गांव में ग्रामीणों के दरवाजे दरवाजे पर पहुंचे तथा कांग्रेस की नीतियों का प्रचार प्रसार किया। 


    इस मौके पर एक नुक्कड़ सभा भी हुई जिसमें कांग्रेस के जिला अध्यक्ष रजनीश गुप्ता उर्फ मुन्ना ने कहा कि कांग्रेस ने जब-जब जो भी वायदे किए उन्हे सरकार बनने के बाद हमेशा पूरा किया। उन्होने कहा कि पंजाब छत्तीसगढ़ और राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनते ही सारे वादे पूरे किए गए हैं। यही प्रतिज्ञा प्रियंका गांधी ने यूपी में भी ली है। कांग्रेस की सरकार बनते ही किसानों का कर्ज माफ बिजली बिल हाफ और छुट्टा जानवरों से निजात की प्रतिज्ञा को पूरा किया जाएगा। 

    कांग्रेस की प्रतिज्ञा पद यात्रा में ब्लॉक अध्यक्ष देशपाल सिंह यादव जिला उपाध्यक्ष फुरकान अहमद कुरैशी जिला महासचिव गौरव त्रिपाठी अनिल श्रीवास्तव फरमान खान मानसिंह सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण शामिल रहें।

    फ़ैयाज़ उद्दीन 

    Initiate News Agency (INA) , शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.