Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहाँपुर। साइकिल पर सवार हुए भाजपा जिलाध्यक्ष के चाचा

    --- पुवायां विधानसभा प्रभारी उपेन्द्र पाल के प्रयासों से सपा की सदस्यता ली

    --- सपा जिलाध्यक्ष ने खुटार के रामपुर कलां में जनसमूह के बीच दिलवाई सदस्यता


    शाहजहाँपुर। प्रदेश की सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के शाहजहाँपुर जिलाध्यक्ष हरिप्रकाश वर्मा के चाचा जितेंद्र वर्मा व डॉ. प्रमोद वर्मा ने समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए। उनके गांव रामपुर कलां में आयोजित सपा की बैठक में जिलाध्यक्ष तनवीर खां ने सभी को पार्टी का झंडा थमाकर सदस्यता दिलवाई। इस मौके पर क्षेत्र के अन्य पूर्व प्रधान व क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने भी सपा की सदस्यता ग्रहण की।

    बुद्धवार को खुटार के ग्राम रामपुर कलां में समाजवादी पार्टी की बैठक संपन्न हुई। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष के चाचा ने भाजपा त्याग कर सपा का दामन थाम लिए। उन्हें सपा में शामिल करवाने पर पुवायां विधानसभा प्रभारी उपेन्द्र पाल सिंह ने अहम भूमिका निभाई। जिलाध्यक्ष तनवीर खान ने सभी का स्वागत करते हुए कहा कि भाजपा की करनी और कथनी में बहुत अंतर है, भाजपा की चाल को जनता समंझ चुकी है इसलिए सभी का भाजपा से मोह भंग हो रहा है। 

    उन्होंने जितेंद्र वर्मा और डॉ. प्रमोद वर्मा के सपा में आने से सपा और मजबूत होगी। उन्होंने सभी को सपा की नीतियों और उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने के दिशा निर्देश दिए।  इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष गोपाल अग्निहोत्री, ब्लॉक अध्यक्ष मनजीत सिंह, बंडा ब्लॉक अध्यक्ष मोनू मिश्रा, ब्रह्मानंद मिश्रा, गायत्री वर्मा, मनजीत सिंह लैल आदि तमाम लोग मौजूद रहे।


    फ़ैयाज़ उद्दीन

    Initiate News Agency(INA) शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.