Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बरेली। स्मार्ट सिटी परियोजना के शेष कार्यों को पूर्ण करने में तेजी लाई जाए, पार्कों में लाइट लगाई जाए : मंडलायुक्त

    बरेली। मंडलायुक्त आर. रमेश कुमार ने समस्त सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश दिए कि स्मार्ट सिटी परियोजना के अन्तर्गत किए जा रहे विकास कार्यों को पूर्ण करने में तेजी लाने के निर्देश दिए। उन्होंने स्मार्ट सिटी के कार्यों से सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश दिए कि इस वर्ष के अंत तक विकास कार्यों को निर्धारित समयावधि वाले कार्यों को पूर्ण किया जाए। 

    मंडलायुक्त आज आयुक्त कैम्प कार्यालय में स्मार्ट सिटी परियोजना के का कार्यों की प्रगति की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे। बैठक में नगर आयुक्त अभिषेक आनंद, एसीओ सुनील कुमार सहित अन्य सम्बंधित अधिकारी उपस्थित रहे। मंडलायुक्त ने सभी सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश दिये कि जो भी निर्माण कार्य अभी अधूरे रह गये हैं उन्हें अगले माह के अंत तक पूर्ण कराकर सम्बन्धित विभाग को हैण्ड ओवर कर दें। उन्होंने कहा कि अब तक जो भी टेण्डर पूर्ण किये जा चुके हैं उन्हें पोर्टल पर अवश्य अपलोड किया जाये। 


    बैठक में नगर आयुक्त अभिषेक आनंद ने उन्हें बताया कि इस वित्तीय वर्ष में अब तक 56 वर्क आर्डर इशू किये जा चुके हैं, इससे जुड़े कार्य जल्द पूर्ण कर लिये जायेंगे। नगर आयुक्त ने बताया कि सेतु निगम में दिनांक 30 नवम्बर तक 0.25 करोड़, कुतुबखाना ओबर ब्रिज के निर्माण कार्यों में दिनांक 30 नवम्बर तक का 7.99 करोड़, अण्डर ग्राउन्ड इलेक्ट्रिक वायरिंग केबल का 3 करोड़ का कार्य दिनांक 4 दिसम्बर तक पूर्ण कर लिया जायेगा। मंडलायुक्त ने शेष कार्य में भी तेजी लाने के निर्देश दिये। 

    नगर आयुक्त ने मण्डलायुक्त को अवतगत कराया कि जल निगम द्वारा दिनांक 10 दिसम्बर तक 25 करोड़़ के प्रोजेक्ट का कार्य पूर्ण करा लिया जायेगा। मंडलायुक्त ने कहा कि इन कार्यों में तेजी लाएं, उन्होंने विद्युत विभाग को निर्देश दिये कि अभी तक कुछ पार्कों में लाइटें नहीं लगी हैं उनकों शीघ्र लगाया जाये। उन्होंने सम्बन्धित संस्था को निर्देश दिये कि जिन जगहों पर अभी तक खुदाई का कार्य चल रहा है उसे तुरन्त पूर्ण कर लिया जाये।

    ज़ुबैर खान

    Initiate News Agency (INA),  बरेली  

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.