Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अलीगढ़: पति को भैया दूज खिलाने से मना करने पर पत्नी के साथ नंदोई और सांस की मारपीट, बहू को मारपीट कर किया लहूलुहान

    अलीगढ़: अलीगढ़ के कोतवाली खेर इलाके के अंडला गांव में भैया दूज के त्यौहार को लेकर एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां एक महिला द्वारा अपने पति को उसकी बहन द्वारा भैया दूज खिलाने से मना कर दिया गया था। भाभी द्वारा भाई को भैया दूज खिलाने से मना करने पर यह बात उसके नंदोई और सास को नागवार गुजर गई। जिसके बाद भैया दूज खिलाने से मना करने वाली महिला सजनी आशा के साथ उसके नंदोई और सास के द्वारा गाली गलौज करते हुए जमकर मारपीट की गई। 

    ससुराली जनों द्वारा की गई मारपीट में महिला गंभीर रूप से घायल और लहूलुहान हो गई। घायल महिला को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खैर में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। तो वही पीड़ित महिला द्वारा मारपीट करने वाले नंदोई और ससुराली जनों के खिलाफ लिखित में तहरीर देते हुए कोतवाली खैर पुलिस से कार्रवाई करने की मांग की गई है।

    जानकारी के अनुसार अलीगढ़ जिले की कोतवाली खेर इलाके के गांव अंडला निवासी घायल महिला सजनी आशा ने जानकारी देते हुए बताया कि भैया दूज के त्यौहार को लेकर नंदोई और सास के द्वारा उसके साथ गाली गलौज करते हुए जमकर मारपीट की गई और मारपीट करते हुए उसको लहूलुहान कर दिया। 

    घायल महिला सजनी आशा का आरोप है कि उसके द्वारा अपनी ननद को अपने पति को भैया दूज खिलाने को लेकर मना किया गया था। सलज सजनी आशा द्वारा भैया दौज खिलाने से मना करने की बात उसके नंदोई और सास को नागवार गुजरी गई। जिसके बाद दोनों ने मिलकर उसके साथ मारपीट कर दी।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.