Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: हिंजाम ने मौलाना पर कार्रवाई न किए जाने पर दी आंदोलन की धमकी

    देवबंद: हिंदू जागरण मंच के प्रांतीय उपाध्यक्ष ठा. सुरेंद्रपाल सिंह ने मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के जिला संयोजक राव मुशर्रफ अली को धमकी देने वाले मौलाना पर कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

    शुक्रवार को हिंदू जागरण मंच कार्यालय में आयोजित बैठक में अधिवक्ता सुरेंद्रपाल सिंह ने कहा कि मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के जिला संयोजक राव मुशर्रफ अली को हिंदुओं संगठनों की तुलना आतंकवादी संगठन आईएसआईए और बोको हरम से करने वाले कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के बयान का विरोध कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मुरादाबाद के एक मौलाना ने उन्हें धमकी भरा ओडियो भेजा है। 

    जिसमें राव मुशर्रफ अली को दाढ़ी व टोपी उतारने की हिदायत दी गई है। लेकिन राव मुशर्रफ अली द्वारा इस संबंध में पुलिस को दी गई तहरीर पर कार्रवाई न किया जाना निंदनीय है। उन्होंने चेतावनी दी यदि इस मामले में पुलिस ने दोषी के खिलाफ जल्द कार्रवाई न की तो हिंदू जागरण मंच आंदोलन को मजबूर होगा। मंडल प्रभारी सुनील सिसौदिया ने सरकार से राष्ट्रविरोधी कट्टर इस्लामिक मूवमेंट को खुला समर्थन कर धमकी देने वाले मौलाना के संगठन पर पाबंदी लगाने की मांग की है। इस दौरान राघव धीमान, तुषार शर्मा, बिजेंद्र गुप्ता, सागर सैनी और भानू प्रताप राणा सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.