Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहाँपुर। मुख्यमंत्री के आगमन से पहले धरने पर बैठे सपाई

    --- जिले में डेंगू से हो रहीं मौतें, मिर्जापुर में कार्तिक मेला लगवाने, किसानों को मुआवजा देने समेत कई मांगे शामिल


    शाहजहाँपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जनपद दौरे से पहले समाजवादी पार्टी के नेताओं ने टाउन हॉल स्थित शहीदों की प्रतिमाओं के समक्ष धरना दिया। इस दौरान उन्होंने तमाम जन समस्याओं को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। साथ ही आरोप लगाया मुख्यमंत्री का यह चुनावी दौरा है इससे जनता को कोई फायदा नहीं होने वाला है।

    सोमवार को समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष तनवीर खान के नेतृत्व में सपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने धरना दिया। जिलाध्यक्ष ने कहा कि पूरे जिले में डेंगू का प्रकोप फैला हुआ है इस पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। जिले में सरकारी मेडिकल कॉलेज होने के बावजूद भी डेंगू के मरीज दूसरे जिलों में रेफर किए जा रहे हैं। तमाम लोगो की डेंगू से मृत्यु होने के बाद भी प्रशासन ढिलमुल रवैया अपनाए हुए है। 

    पूर्व विधायक राजेश यादव ने कहा कि गेंहू, सरसो और गन्ने की बुवाई का समय चल रहा है लेकिन किसानों को डीएपी खाद ढूंढने से तक नही मिल रही है। किसान खाद के लिए दर दर भटक रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि मिर्जापुर क्षेत्र में लगने वाला कार्तिक मेला भी इस बार नही लग रहा है जिसे लगवाया जाए यह आस्था से जुड़ा सवाल है। 

    पुवायां विधानसभा प्रभारी उपेन्द्र पाल सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार का जनता के दुख दर्द से कोई मतलब नहीं है। भाजपा केवल अपनी सरकार बनाकर पूंजीपतियों को फायदा देने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि इस बार के विधानसभा चुनाव में भाजपा को जनता सबक सिखा देगी। सपा की फिर प्रदेश में सरकार बनेगी।

    इस मौके पर पूर्व जिलाध्यक्ष प्रदीप पांडेय, कपिल वर्मा,  सय्यद रिज़बान अहमद, विजय सिंह, संजीव वर्मा, नसीम खान, अजीज अहमद खान, दिव्यांश सिंह, रफी अंसारी, हफ़ीज़ अंसारी, अतिउल्ला सिद्दीकी, इम्तियाज मंसूरी, टिंकू सिंह, रोहित यादव, सोनू यादव, ज्ञान यादव, अजीत यादव, इमरान खान, अभय शंकर, वरुण मिश्रा, हसीन बासित, जिलाध्यक्ष प्रतिनिधि मो. शाहनवाज आदि मौजूद रहे।


    फ़ैयाज़ उद्दीन

    Initiate News Agency (INA) शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.