Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर। सच्चा मुसलमान वह है जो सब्र करे और अपने मुल्क से मोहब्बत करे: नासिर रज़ा चतुर्वेदी

    शाहजहांपुर। जश्ने ईद मीलादुन्नबी का आयोजन किया गया, जिसमें नेकी के रास्ते पर चलने और अपने मुल्क से मोहब्बत करने की ताकीद की गई। आखिर में वतन और कौम की तरक्की और कामयाबी की दुआ की गई।

    मोहल्ला महमंद जलालनगर में आयोजित जलसे में खिताब करते हुए मुख्य वक्ता नासिर रजा चतुर्वेदी ने कहा कि पैगम्बर-ए-इस्लाम की आवरी से पहले दुनिया में जुल्मो सितम चरम पर था। लेकिन आपके तशरीफ लाने के बाद अन्धेरे खत्म हुए और हर तरफ इंसानियत की रोशनी फैली। उन्होंने कहा कि सच्चा मुसलमान वह है जो सब्र करे और अपने मुल्क से मोहब्बत करे।

    विशिष्ट अतिथि शहर पेश इमाम मौलाना हुजूर अहमद मंजरी ने कहा कि नबी की ताजीम जरूरी है। उन्होंने कहा कि मां-बाप की खिदमत करो और उनसे जोर से नहीं बोलो। मौलाना अनीस अतहर, मौलाना जाबिर, हाफिज अनीस अत्तारी ने भी अपने ख्यालात का इजहार किया। कारी अली अहमद, मौलाना इमरान, मुजीब अत्तारी, आरिश अख्तरी ने बारगाहे रिसालत में नात का नजराना पेश किया।

    इससे पहले हाफिज अयूब ने जलसे का आगाज तिलावते कुरान-ए-करीम की तिलावत से किया। आखिर में सभी ने अमनो अमान की दुआ मांगी। इस मौके पर पूर्व पालिकाध्यक्ष तनवीर खां, फैयाज खां, अब्दुल हामिद खां, तौकीर खां, अनवर सईद, उजैर खां, सलीम खां, सबील, नासिर, रफी अंसारी, रजी, तहसीन खां, अब्दुल अजीम उर्फ शब्बे आदि मौजूद रहे।


    फ़ैयाज़ उद्दीन

    Initiate News Agency(INA), शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.