Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    लखीमपुर खीरी। डीएम ने किया निर्वाचक नामावलियों के विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण का शुभारम्भ

    लखीमपुर खीरी। सोमवार को खीरी में मा.भारत निर्वाचन आयोग के निर्देश पर अर्हता तिथि एक जनवरी 2022 के आधार पर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों की निर्वाचक नामावलियों का विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण व मतदाता पंजीकरण कार्यक्रम का आगाज हुआ। कार्यक्रम का शुभारंभ भगवानदीन आर्यकन्या महाविद्यालय में जिला निर्वाचन अधिकारी महेंद्र बहादुर सिंह ने कॉलेज की बालिकाओं व एनसीसी कैडेट्स के साथ दीप जलाकर किया।

    कार्यक्रम में डीएम/जिला निर्वाचन अधिकारी महेंद्र बहादुर सिंह ने निर्वाचक नामावलियों के विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम के संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए महिलाओ की सहभागिता बढ़ाये जाने हेतु सभी उपस्थित कालेज शिक्षिकाओं व छात्राओं का आवाहन किया।  


    उन्होंने मौजूद छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि 18 वर्ष से अधिक आयु वाली सभी छात्राएं मतदाता बने और लोकतंत्र को मजबूत करें। मताधिकार का प्रयोग करना भारत के हर एक नागरिक की जिम्मेदारी भी है, जिससे राज्य और देश का नेतृत्व करने वाले एक कुशल प्रशासक का चुनाव हो सके। इसलिए मतदाता सूची में शामिल होने से वंचित युवा मतदाता पुनरीक्षण अभियान में भागीदारी निभाकर मतदाता बनें। 

    डीएम ने किया दीप्ति पत्रिका का विमोचन


    कार्यक्रम में डीएम महेंद्र बहादुर सिंह ने आर्य कन्या महाविद्यालय की वार्षिक पत्रिका दीप्ति का विमोचन किया। संस्कार भारती द्वारा आयोजित शास्त्रीय नृत्य प्रतियोगिता में कालेज की बालिका वैशाली शुक्ला के द्वितीय स्थान प्राप्त करने पर डीएम ने पुरस्कृत किया। इस दौरान एसडीएम सदर राजेश कुमार,आर्यकन्या महाविद्यालय की प्रचार्या डॉ सुरचना त्रिवेदी, प्रशासक /संयोजक भगवान दीन आर्य कन्या महाविद्यालय मुदित दीक्षित मौजूद रहे।

    शहनवाज़ गौरी

    Initiate News Agency (INA), लखीमपुर खीरी

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.