Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अलीगढ़। कमरे में बंद किए युवक की अपरहण कर हत्या के मामले में ससुराली जनों पर रिपोर्ट दर्ज, चार टीम गठित, पुलिस हिरासत में दो लोग

    अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना गोधा क्षेत्र कल्याणपुर में बुलंदशहर जिले के थाना जहांगीराबाद फतेहपुर गांव निवासी देवेंद्र की पत्नी की काफी समय पहले मौत हो गई थी। पत्नी की मौत के बाद भी देवेंद्र और उसके भाइयों का ससुराल में आना जाना लगा रहता था। 12 नवंबर को भाई की ससुराल आए उसके छोटे भाई मुकेश को उसके ससुराली जनों ने घर के एक कमरे में बंद कर दिया। कमरे में बंद किए गए ससुराली जनों द्वारा युवक ने 13 नवंबर को फोन कर अपने परिजनों को कमरे के अंदर बंद कर ससुराल जनों द्वारा उसकी हत्या का प्रयास करने की सूचना दी गई। 

    फोन पर मिली सूचना के बाद युवक के भाई ने अलीगढ़ के थाना गोधा पहुंच कर पुलिस को सूचना दी गई की गांव कल्याणपुर में अपने भाई की ससुराल आए एक युवक मुकेश को भाई देवेंद्र के ससुराली जनों द्वारा हत्या के उद्देश्य से कमरे में बंद कर हत्या का प्रयास किया गया। युवक द्वारा भाई को किए गए फोन से मामले की जानकारी पर युवक के भाई ने अपने छोटे भाई का अपरहण कर हत्या करने के मामले में मुकदमा दर्ज कराया है। मामला दर्ज होते ही पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में लिया है। तो वही युवक की तलाश के लिए पुलिस की चार टीमें गठित की गई है। गठित की गई पुलिस के 4 टीमें हिरासत में लिए गए दो लोगों से पूछताछ करने के साथ ही युवक की तलाश में जुटी हुई है।



    जानकारी के अनुसार बुलंदशहर जिले के थाना जहांगीराबाद के गांव फतेहपुर निवासी देवेंद्र की अलीगढ़ जिले के गोधा थाना क्षेत्र के गांव कल्याणपुर में ससुराल है। देवेंद्र की पत्नी कई साल पहले ही खत्म हो चुकी है। जबकि उसका व उसके भाइयों का कल्याणपुर ससुराल में आना जाना लगा रहता है। ससुराल में इसी आने जाने के चलते देवेंद्र का छोटा भाई मुकेश 12 नवंबर की शाम को अपने भाई देवेंद्र की ससुराल पहुंचा था। जिसके बाद 13 नवम्बर की देर रात को उसने अपने भाई राकेश को फोन किया और बताया कि उसे देवेंद्र के साले हेमन्त ने एक कमरे में बंद किया हुआ है। वह जल्दी आ जाए। क्योंकि उसकी जान को खतरा है। 

    तभी मुकेश के भाई राकेश ने अपने फोन से भाई के साले मुनेन्द्र से फोन से बात की गई। तो फोन पर हुई बातचीत के दौरान मुनेंद्र चौहान ने उससे कहा कि वह अब अपने भाई को भूल जाएं। जिस पर राकेश ने देवेंद्र के ससुराल कल्याणपुर फोन कर भाई के साले हेमंत से पूछा कि उसका भाई मुकेश कहां है। जिस पर देवेंद्र के साले हेमंत में उसको बताया कि मुकेश को उसने घर के कमरे में तो बंद किया था लेकिन वह बंद कमरे से भाग गया। जिसके बाद पीड़ित परिजनों ने अलीगढ़ पहुंचकर गोधा थाने में पहुंच गए और मामले की रिपोर्ट राकेश ने अपने भाई देवेंद्र के साले हेमंत व उसकी पत्नी नीतू,मुनेंद्र चौहान उर्फ सोनू व उसकी पत्नी रुचि और संदीप के खिलाफ थाना में दर्ज कराई है। थाने में हत्या सहित अपहरण का मुकदमा दर्ज होते ही पुलिस ने पूछताछ के लिए दो लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए दोनों लोगों से पुलिस कस्टडी में लेकर पूछताछ की जा रही है। 

    इस पूरे मामले में थाना गोधा प्रभारी सीताराम सरोज ने कहा कि गायब हुए युवक  का पता लगाने के लिए उन्होंने चार टीमें गठित की हैं। जो गायब हुऐ युवक को तलाश कर रही है।

    Initiate News Agency (INA), अलीगढ़

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.