Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    लखीमपुर खीरी। विधायक रोमी साहनी ने कायम की नई मिसाल, अपने लग्जरी घर में एक गरीब कन्या का कराया विवाह, विधायक ने दूल्हे के पैर छूकर बारातियों का किया स्वागत।

    लखीमपुर खीरी। जनपद 137 विधानसभा पलिया के विधायक रोमी साहनी जो अक्सर चर्चा में रहते हैं। इस बार विधयाक ने एक मिशाल कायम की है इस बार उन्होंने जो किया वो उन तमाम राजनेताओं के लिए सबक है जो जनता के द्वारा जनप्रतिनिधि चुने जाने के बाद खुद को जनता का सेवक समझना ही बंद कर देते है।गरीबों के मसीहा कहे जाने वाले रोमी साहनी ने बिन मां बाप की  गरीब बेटी की शादी का जिम्मा उठाया और खुद कन्यादान कर अपने आवास पर धूमधाम से गरीब परिवार की बेटी की शादी की। खास बात ये रही की इस शादी में विधायक के परिवार के लोगो ने भी हिस्सा लिया। माहौल कुछ ऐसा लग रहा था कि विधायक स्वयं अपने परिवार की बेटी की शादी कर रहे हैं। 

    विधायक रोमी साहनी

    बताते चलें भीरा निवासी राखी श्रीवास्तव के माता पिता नहीं है। रिश्तेदार इतने सक्षम नहीं थे की इस बेटी की शादी अच्छे से कर सकते।क्षेत्र भ्रमण के दौरान विधायक को जब इस बात की खबर हुई थी तो उन्होंने वादा किया था कि वो इस बेटी की शादी करवाएंगे। लेकिन तब शायद ही किसी ने ये सोचा हो कि इतनी धूमधाम से इस बेटी की शादी होगी। दुधवा रोड स्थित विधायक आवास पर आई बारात का स्वागत किया। मंडप में विधायक की धर्म पत्नी वधू को लेकर पहुंची।


    जिसके पश्चात विधायक रोमी साहनी ने लड़के के पैर छूकर सारे रीति रिवाजों को पूरा भी किया। विधायक द्वारा किए गए इस कार्य की क्षेत्र में ही नहीं दूर-दराज तक के लोग भी सराहना कर रहे हैं।

    शहनवाज़ गौरी

    Initiate News Agency (INA), लखीमपुर खीरी

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.