Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अलीगढ़। पलवल रोड पर दौड़ लगा रहे युवकों ने देखी सड़क पर ट्रक चालक की लाश, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

    अलीगढ़। थाना टप्पल क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल हाईवे पर उस वक्त सनसनी फैल गई। जब घनघोर सुबह में सड़क पर दौड़ रहे नवयुवक युवकों ने सड़क पर पड़ी एक ट्रक चालक की लाश देखी। सड़क पर ट्रक चालक की लाश देखने के बाद दौड़ लगा रहे युवकों ने कंट्रोल रूम पर फोन कर पुलिस को सड़क पर लाश पड़ी होने की सूचना दी गई। कंट्रोल रूम की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई।

    यूपी के अलीगढ़ जिले के थाना टप्पल इलाके के गांव जलालपुर निवासी रिंकू अपने घर से गाड़ी पर जाने को कहकर निकला था। जिसके बाद घर से निकले ट्रक चालक का शव सड़क पर दौड़ लगा रहे युवकों को पड़ा मिला। सड़क पर ट्रक चालक की लाश मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के परिजनों को उसका शव सड़क पर पड़े होने की जानकारी दी  गई। पुलिस की जानकारी पर मौके पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने ट्रक चालक रिंकू की हत्‍या की आशंका जतायी है। तो वहीं पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके पर मौजूद पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई।


    जानकारी के अनुसार अलीगढ़ जिले के थाना टप्पल क्षेत्र के गांव जलालपुर निवासी रिंकू पुत्र हेमराज उम्र 32 वर्ष हाल निवासी उसरह बाईपास कजरार रोड पर अपनी पत्नी व बच्चों के साथ लगभग 8 वर्ष से अपने मकान में रहता था। रिंकू ट्रक चलाने का काम करता था। रिंकू की पत्नी पूनम ने बताया कि सुबह 9:00 बजे खाना खाकर गाड़ी पर जाने की कह कर गए थे। जिसके बाद फोन पर पूनम की अपने पति रिंकू से बातचीत हुई थी। लेकिन वो रात में नहीं लौटे। रिंकू का शव अलीगढ़ पलवल मार्ग पर बिजली घर के पास जीटी रोड किनारे सड़क पर पड़ा मिला। जिसकी जानकारी सुबह दौड़ करने वाले युवकों ने कंट्रोल रूम को सूचना देकर पुलिस को बुलाया। पुलिस ने रिंकू की पत्नी पूनम को रिंकू का शव सड़क पर मिलने की जानकारी दी गई। रिंकू का शव सड़क पर मिलने की सूचना मिलते ही पत्नी सहित परिजन घटनास्थल पर पहुंच गए। परिजनों के मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस ने  शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि मौके पर पहुंचे मृतक रिंकू के बड़े भाई गुड्डू टिंकू ने उसकी हत्या होने की आशंका जताई है।

    अजय कुमार

    Initiate News Agency (INA), अलीगढ़

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.