Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बरेली। जमीन के विवाद में दो गुट भिड़े, दोनो गुटों के पांच लोग हुए घायल, दोनो गुटों में जमीन को लेकर काफी समय से चल रहा विवाद।

    बरेली। बहेड़ी में नैनीताल हाइवे शेरगढ़ चौराहे के पास स्थित जमीन पर दो गुटों का कब्ज़ा है। जिसमे दोनो गुटों में जमीन की नपत को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा है। दोनो गुटों का एक दूसरे पर आरोप है कि नैनीताल हाइवे पर स्थित जमीन मौके पर कम है जिसकी नपत कराने बहेड़ी तहसील से लेखपाल आते है तो दोनों गुट एक दूसरे पर जमीन को बढ़ाकर नपत का आरोप लगाते है जिसमे कई बार दोनो गुटों में मारपीट तक हो गई है।


    इसी मामले में आज पहले गुट का आरोप है कि आज हम लोग लेखपाल साहब को लेकर जमीन की नपत कराने मौके पर पहुचे जहां पर लेखपाल अरविंद ने जमीन की नपत कराके चुने से निशान लगाने के लिए कहा। जब हम लोग चुने से जमीन पर निशान लगाने जा रहे थे इसी दौरान दूसरे गुट के लोग आ गए और धारदार हथियार लेकर हम पर हमलावार हो गए। जिसमे हमारे कई लोग घायल हो गए। जिन्हें उपचार के बरेली भेज दिया गया।

    वही मामले में दूसरे गुट का कहना है कि पहले गुट वाले लेखपाल को रिश्वत देकर नपत में जमीन को हमारे हिस्से की जमीन से कई मीटर तक नाप कर उनके हिस्से में कर दिया गया है जिसका जब हम लोगो ने विरोध किया तो पहले गुट के लोग हम पर हमला कर दिया जिसमें हमारे तरफ के कई लोग घायल हो गए। फिलहाल मामले में दोनों गुटों की ओर से थाने में तहरीर दी गई है ।जिसमे पुलिस के ओर मामले की जांच की बात कही गई है।

    ज़ुबैर खान

    Initiate News Agency (INA),  बरेली

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.