Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहॉपुर। डीएम ने किया पुवायॉ मण्डी का औचक निरीक्षण

    शाहजहॉपुर। जिलाधिकारी ने पुवायां स्थित मण्डी का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि लाइट न होने के वजह से पावर डस्टर नही चल पा रहा है जिस वजह से किसानो को इन्तेजार करना पड़ रहा है।


    जिलाधिकारी ने बताया कि पावर डस्टर चलाने के लिये सिर्फ इसी मण्डी में जनरेटर की व्यवस्था नही है अन्य मण्डीयों में जनरेटर की व्यवस्था है। उन्होने कहा कि जनरेटर की व्यवस्था करने के लिये डयरेक्टर मण्डी से बात की है। जिलाधिकारी ने पुवायां के एस0डी0एम0 को निर्देश दिये कि बिजली विभाग से यह सुनिश्चित कराये कि जिस समय धान खरीद होती है उस समय बिजली कटौती न हो। 


    जिलाधिकारी ने किसानो से भी अनुरोध किया कि धान घर से साफ करके लाये, जिससे क्रय केन्द्रो पर सफाई करने के लिये प्रतीक्षा न करना पड़े। इसके उपरान्त जिलाधिकारी ने वण्डा स्थित मण्डी में धान क्रय केन्द्रों का औचक निरीक्षण किया। मण्डी के गेट पर अधिक ट्रालियां लगी पायी गयी। जिलाधिकारी ने क्रय केन्द्रो में जाकर धान की क्वालिटी चेक की व क्रय किये जा रहे धान की जानकारी ली। निरीक्षण के दौरान किसानो ने अपनी समस्याओं को रखा। 


    जिलाधिकारी ने किसानो से अनुरोध किया है कि किसान एक बार में 100 कुंटल से अधिक धान ना लेकर आये जिससे कि सभी को मौका मिले। जिलाधिकारी ने विचौलियों से सावधान रहने की सलाह दी।

    फ़ैयाज़ उद्दीन 

    Initiate News Agency (INA) , शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.