Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अलीगढ़। दूल्हे की बारात बारात चढ़त के दौरान तेज रफ्तार कार ने बारातियों को कुचला, दूल्हे के भाई की मौत,दुल्हन का भाई समेत दर्जनों की हालत नाजुक, घोड़े की मौत

    अलीगढ़। दो परिवारों के बीच मनाई जा रही शादी की खुशियां उस वक्त चीख-पुकार में तब्दील हो गई। जब बारात चढ़ते हुए एक तेज रफ्तार कार बारातियों के बीच घुस गई। बारातियों के बीच घुसी तेज रफ्तार कार ने अपना कहर बरपाते हुए दूल्हे की बग्गी में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। बारातियों के बीच घुसी कार बारातियों को बुरी तरह से कुचल दिया। कार ने कुचल कर दूल्हे के भाई को मौत के घाट उतार दिया और दुल्हन के भाई को चपेट में ले लिया जहां दुल्हन के भाई की हालत नाजुक बनी हुई है। दूल्हे की बारात चढ़त के दौरान बारात में शामिल दर्जनों से ज्यादा लोग घायल हैं। जिस घड़ी की पीठ पर दूल्हा बैठकर सवार था। उस घोड़े की भी इस दर्दनाक हादसे में मौत हो गई। दो परिवारों के बीच मनाई जा रही खुशियां चंद पलों में चीख-पुकार और कोहराम में तब्दील हो गई। तेज रफ्तार कार ने अपना कहर बरपाते हुए बारातियों के ऊपर जमकर जुल्म ढा दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दूल्हे के भाई के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तो वही मौके पर मौजूद पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर तफ्तीश में जुटी हुई है। जबकि तेज रफ्तार कार चालक कार को लेकर मौके से फरार हो गया पुलिस अज्ञात कार चालक की तलाश में जुटी हुई है।


    जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली इगलास क्षेत्र के अलीगढ़ मथुरा रोड पर उस वक्त बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया जब सड़क पर दूल्हा समेत बारातियों के साथ शादी में मशगूल थे।तभी अचानक एक तेज रफ्तार के साथ कार बारातियों में घुस गई। तेज रफ्तार कार के 12 चढ़ते हुए बारात में घुसने के बाद दूल्हे के भाई मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि दुल्हन का भाई समेत दर्जनों से ज्यादा लोग घायल हो गए तो वही दूल्हे को अपनी पीठ पर बैठाई घोड़ी की भी दर्दनाक हादसे में मौत हो गई। चंद पलों के अंदर दो घरों के अंदर मन रहे शादी की खुशियां मातम में बदल गई। बारातियों के बीच घुस कर कार द्वारा मचाए गए तांडव के बाद दर्दनाक एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही कोतवाली इगलास पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गई जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बारातियों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

    आपको बता दें दूल्हे की बारात चढ़ने के दौरान सभी लोग बैंड बाजे की धुन पर नाच रहे थे,ओर खुशियां मना रहे थे। दूसरी ओर अलीगढ़ की तरफ से तेज गति से आ रही कार ने सारी खुशियां मातम में बदल दी।जहां बारातियों के बीच तेज रफ्तार के साथ घुसी कार ने बारातियों को पीछे से टक्कर मारने के दौरान बग्गी में मौजूद घोड़ा ने भी अपने प्राण त्याग दिए। मौके पर दूल्हे के भाई की मौत हो गई। जबकि बरात को चढ़ाने के दौरान निगरानी कर रहा दुल्हन का भाई भी कार की चपेट में आ गया। जिसको आनन-फानन में हालत नाजुक देखते हुए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जबकि दूल्हे के भाई की मौत के बाद दुल्हन का भाई अब भी जिंदगी और मौत के बीच अस्पताल के बिस्तर पर लेटा हुआ जूझ रहा है।

    दरअसल मामला जिला अलीगढ़ के तहसील इगलास इलाके के गांव नगला देव का है। जहां के रहने वाले होशियार सिंह ने करगिल युद्ध के दौरान अपने प्राण त्याग दिए थे। देर रात शहीद होशियार सिंह की बेटी शालू की शादी रोहित पुत्र थान सिंह निवासी नगला गरीबा थाना हाथरस के साथ तय हुई थी। शादी का कार्यक्रम इगलास के बालाजी फार्म हाउस में चल रहा था। अलीगढ़ रोड पर नहर की तरफ से धीरे धीरे बारात फार्म हाउस की ओर नाच गाने के साथ आ रही थी। तभी बारात चढ़ने के दौरान अलीगढ़ रोड की तरफ से तेज गति से आ रही कार ने दुल्हे की बग्गी में जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें बारात चढ़ने के दौरान बारात में नाच रहे बारातियों में मौजूद दूल्हे का भाई धर्मवीर सिंह की मौत हो गई और दुल्हन का भाई दीपक कार एक्सीडेंट का शिकार हो गया। दुल्हन के घायल भाई को आनन-फानन में जिला अस्पताल रैफर कराया गया। जहां उपचार के दौरान दुल्हन का भाई दीपक आज भी जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है। बारात चढ़त के दौरान हुए दर्दनाक हादसे की खबर सुनकर दोनों परिवारों के बीच शादी की खुशियां मना रहे परिजनों का रोरोकर बुरा हाल है। खुशियां मातम में बदलने से सभी लोग सहम गए।पुलिस के द्वारा शव का पोरस्मार्टम कराया जा रहा है। तो वहीं दूसरी ओर अज्ञात कार चालक की तलाश की जा रही है।

    अजय कुमार

    Initiate News Agency (INA), अलीगढ़

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.