Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर। लूट की योजना बनाते हुए तीन गिरफ्तार, अवैध असलाह समेत चोरी की नगदी बरामद

    शाहजहांपुर। जनपद में अपराध की रोकथाम एवं अपराधियों की धरपकड़ हेतु चलाए जा रहे अभियान के क्रम में थाना सदर बाजार पुलिस ने चोरी का खुलासा करते हुए लूट की योजना बनाते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से पुलिस ने अवैध असलाह समेत चोरी किए गए करीब 40 हजार रुपए बरामद किए हैं। एसपी सिटी संजय कुमार ने बताया कि बीते शुक्रवार को कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहल्ला बिजलीपुरा निवासी इरफान हुसैन ने थाना सदर बाजार में तहरीर देकर बताया कि उसके मेडिकल स्टोर से अज्ञात चोरों ने 70 हजार रुपया चोरी कर लिया है। इरफान की तहरीर पर अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा 380/ 457 पंजीकृत किया गया।


    इसी क्रम में थाना सदर प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर मोहल्ला चमकनी में पुरानी रेलवे लाइन के पास से तीन लोगों को गिरफ्तार किया। जिनके कब्जे से पुलिस टीम ने एक 12 बोर का तमंचा, कारतूस, एक नाजायज चाकू और मेडिकल स्टोर से चोरी किए गए करीब 40 हजार रुपए नकद बरामद किए हैं। इस दौरान उनका एक साथी मौके से भाग निकला। पकड़े गए चोर थाना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला बिजलीपुरा निवासी रेहान, फैजान और मुकीम हैं। जबकि फरार अभियुक्त बिजलीपुरा का रहने वाला सूरज है। पुलिस पूछताछ में पकड़े गए चोरों ने मेडिकल स्टोर में की गई चोरी की घटना को कुबूल करते हुए बताया कि फरार अभियुक्त सूरज ने मेडिकल स्टोर से चोरी करने की योजना बनाई थी। इसलिए चोरी के रुपए सूरज को ज्यादा दिए गए। बरामद रुपए मेडिकल स्टोर से चोरी किए गए थे। बाकी रुपए खर्च हो गए।

    एसपी सिटी ने बताया कि तीनों अभियुक्तों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है और पुलिस फरार अभियुक्त सूरज की तलाश में जुटी है। उन्होंने कहा कि अभियुक्त सूरज को गिरफ्तार कर बाकी रुपए की बरामदगी की जाएगी।

    फ़ैयाज़ उद्दीन 

    Initiate News Agency (INA) , शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.