Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सीतापुर। भारी संख्या में राकेश टिकैत के लखनऊ कार्यक्रम में पहुंचा जन सैलाव

    सीतापुर। किसान आंदोलन के अगुवा कार राकेश टिकैत द्वारा पूर्व निर्धारित बाइस नवम्बर का लखनऊ ईको गार्डन पार्क में किसान सम्मेलन सफल रहा!दिन भर किसान भाइयों का आना जाना लगा रहा।  जनपद सीतापुर से संयुक्त किसान मोर्चा में शामिल सभी किसान संगठनों के पदाधिकारी साथियों के साथ भारी संख्या में किसान भाई उपस्थित रहे। 


    आज की रैली में सीतापुर से संयुक्त मोर्चा संयोजक पिंदर सिंह सिद्धू, किसान मंच प्रदेश प्रभारी व राष्ट्रीय सचिव शिव प्रकाश सिंह,संगतिन किसान मजदूर संगठन से ऋचा सिंह, किसान मंच महिला प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष अल्पना सिंह, किसान नेता राजेश सिंह तोमर, किसान मंच प्रदेश उपाध्यक्ष धनंजय अवस्थी,मनरेगा मजदूर संगठन से डा०बृजबिहारी, सुनीला रावत, किसान मंच से मंडल मीडिया प्रभारी दिनेश शुक्ला,जिला प्रभारी अंबुज श्रीवास्तव,सहित भारी संख्या में किसान उपस्थित थे!किसान नेता राकेश टिकैत ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हम सभी को अपने हकों के लिए आर पार की लड़ाई लड़नी होगी!अभी पूर्व में संपन्न उपचुनाव के परिणाम से सत्तारूढ़ भाजपा को जनता जनार्दन द्वारा दिये गए झटके के परिणामों से सत्ता पक्ष को सोंचने के लिए विवश कर दिया!उसी कारण भाजपा सोचने के लिए मजबूर हुई,और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को उ० प्र० के आगामी विधानसभा चुनाव जहां से होकर दिल्ली का रास्ता तय होता है। 

    मजबूरी में अपनी हठधर्मिता को छोड़कर कृषि विरोधी तीनों काले कानून वापसी की घोषणा करनी पड़ी। टिकैत ने कहा हम सभी को प्रधानमंत्री के द्वारा पूर्व में किए गए झूठे वादों को ध्यान में रखते हुए,संसद के शीघ्र ही शुरू होने वाले सत्र में बिल वापसी तक आंदोलन जारी रखना होगा। 

    शाबान अली

    Initiate News Agency (INA), तंबौर सीतापुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.