Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी और मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी को जान से मारने की धमकी

    देवबंद: देवबंद डाकघर से जारी एक लेटर से खुलासा हुआ है कि लखनऊ में किसान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी और मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी को जान से मारने की धमकी लिखी हुई है पत्र भेजने वाले ने अपना नाम मोहम्मद अजमल लिखा हुआ है. 

    और पता देवबंद का लिखा हुआ है हालांकि इस संबंध में लखनऊ के आलमबाग में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. इसकी जांच की जा रही है हमने जब डाकघ पर रसीद नंबर RU 195328383IN के सम्बंध मे देवबंद डाकघर मे जाकर जानकारी की तो पता चला की यह पत्र 26 - 11 - 21 को उन्नाव के डाकघर से जारी हुआ है. 

    इस संबंध में एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि एक धमकी भरा पत्र देवबंद के डाकघर से गया है और संबंध में लखनऊ से कार्रवाई हो रही है अगर उन्होंने उनसे मदद मांगी तो हम इसमें जरूर उनकी मदद करेंगे

    देखिए सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी मिली है कि लखनऊ कमिश्नरी में किसी व्यक्ति ने शिकायत की है कि उन्हें धमकी भरा एक पत्र मिला है उस पत्र की संपूर्ण जांच लखनऊ कमिश्नरी पुलिस द्वारा की जा रही है. 

    SSP आकाश तोमर ( सहारनपुर )

    यह भी ज्ञात हुआ है कि वह पत्र देवबंद से पोस्ट किया गया है तो यदि लखनऊ पुलिस को जो भी जांच में सहयोग चाहिए गा वह अपने स्तर से उनको देंगे



    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.