Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: भारत को कोरोना मुक्त बनाने के लिए शिक्षक नगर में राशन डिपो पर स्वास्थय विभाग द्वारा किया गया वैक्शिनेशन

    --कोरोना वायरस नए वेरियंट ओमिक्रॉन के रूप में पुनः दुनिया भर मे फैल रहा है: शुभलेश शर्मा


    देवबंद: भारत को कोरोना मुक्त बनाने के लिए शिक्षक नगर में हीरा सिंह नेगी की सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान पर मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग द्वारा लगाये गये दो दिवसीय कोरोना वैकसीनेशन कैम्प का उद्घाटन भाजपा जिला शोध प्रमुख शुभलेश शर्मा, विपिन त्यागी एडवोकेट व बिजेंद्र गुप्ता द्वारा संयुक्त रूप से किया गया। 

    इस अवसर पर शुभलेश शर्मा ने कहा कि कोरोना वायरस नए वेरियंट ओमिक्रॉन के रूप में पुनः दुनिया भर मे फैल रहा है। यह पहले से ज्यादा घातक रूप में लौट रहा है। यह वायरस सीधे फेफड़ों में फैलता है जिससे वायरल निमोनिया के कारण तीव्र श्वसन संकट होता है। इसलिए हमें बहुत सावधान रहना होगा और हर सावधानी बरतनी होगी। 

    इसलिए सावधान रहें, भीड़-भाड़ वाली जगहों से बचें, फैस मास्क पहनें, बार-बार हाथ धोऐ। विपिन त्यागी एडवोकेट व बिजेंद्र गुप्ता ने संयुक्त रूप से कहा कि कोरोना के नये संक्रमण को देखते हुए आम आदमी के जीवन को बचाने के लिए  भारत सरकार, राज्य सरकार, डाक्टर व अन्य संस्थान दिन रात कार्य कर रही है। परंतु सिर्फ सरकार, डाक्टर व अन्य संस्थान के प्रयास से ही कुछ नहीं होगा। कोरोना पर विजय प्राप्त करने के लिए भारत के हर नागरिक को इसमें सहयोग करना और जागरूक होना होगा और जनसहयोग के बिना इस महामारी पर नियंत्रण करना मुश्किल है। 

    डिपो संचालक हीरा सिंह नेगी व रानी नेगी ने कहा कि वैकसीनेशन को बढावा देने के लिए सरकारी खाद्य विभाग द्वारा  बिना वैकसीन प्रमाण पत्र के राशन वितरण को प्रतिबंधित किया गया है। वैक्सिनेशन कैम्प में लोगों को पहली और दूसरी डोज लगाई गई। इस अवसर पर शशी गुप्ता, सोनिया पाल, कुमारी अदिति, योगेश कुमार, विजय गर्ग, शालु प्रजापति, संयोगिता, नेहा आदि उपस्थित रहे।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.