Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अलीगढ़: अलीगढ़ पत्नी ने कराई देर रात बीच सड़क पति की हत्या,ऑल्टो कार सवार बदमाश ने की गोली मारकर हत्या,ससुराली जनों पर हत्या का आरोप, हत्यारा गिरफ्तार

    अलीगढ़: अलीगढ़ में देर रात एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है। जहां गोल्डन ऑल्टो सवार कार चालक बदमाश ने सड़क पर सवार एक युवक की गोलीमार कर बीच सड़क हत्या करने की घटना को अंजाम दिया गया है। मौके पर पहुंचे मृतक के परिजनों द्वारा पत्नी सहित ससुराली जनों पर हत्या कराएं जाने का गंभीर आरोप लगाया गया है।

    पुलिस ने बीच सड़क सवार युवक की गोली मारकर हत्या करने वाले हत्यारे ऑल्टो कार चालक को गिरफ्तार करते हुए तमंचा सहित गोल्डन रंग की कार को भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए कार सवार हत्यारे बदमाश से हत्या करने की जानकारी जुटाते हुए पूछताछ में जुटी हुई हैं।

    जानकारी के अनुसार अलीगढ़ की कोतवाली सिविल लाइंस क्षेत्र के वीआईपी कहे जाने वाले रोड मैरिस रोड पर देर रात बीच सड़क कार सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी गई। सिविल लाइन क्षेत्र के मैरिस रोड पर की गई हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। बीच सड़क पर कार चालक बदमाश द्वारा युवक की हत्या करने के बाद गोली चलने की आवाज सुनकर इलाके के लोग दौड़कर घटनास्थल पर पहुंच गए। 

    घटनास्थल पर पहुंचे लोगों द्वारा ऑल्टो कार चालक बदमाश द्वारा बीच सड़क युवक की हत्या करने की सूचना इलाका पुलिस को दी गई। गोली मारकर युवक की हत्या करने की सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी सहित कोतवाली सिविल लाइन थानाध्यक्ष भारी पुलिस के साथ मौके वारदात पर पहुंच गए। 

    मैरिस रोड वीआईपी क्षेत्र में देर रात गोली मारकर युवक की हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा युवक को उपचार के लिए जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। गोली मारकर की गई युवक की हत्या की सूचना मृतक के परिजनों को दी गई। मौके पर पहुंचे परिजनों द्वारा युवक की हत्या करने का आरोप मृतक के ससुराली जनों पर लगाया गया है। 

    हत्या करने की सूचना पर मौके पर पहुंचे मृतक के परिजनों द्वारा कोतवाली थाना सिविल लाइन में मृतक के परिजनों ने मृतक की पत्नी सहित उसके भाइयों के विरुद्ध नामजद हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस टीम द्वारा संदिग्ध हमलावर कार सवार हत्यारे बदमाश को हिरासत में ले लिया है और हिरासत में लिए गए संदिग्ध बदमाश से पूछताछ जारी है। पुलिस ने घटना में इस्तेमाल की गई गोल्डन रंग की ऑल्टो कार अवैध असलाह आदि को बरामद कर लिया हैं।

    घटनास्थल पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी श्वेताभ पांडे ने जानकारी देते हुए कहा कि मैरिस रोड पर देर रात बीच सड़क गोल्डन कलर की ऑल्टो कार चालक के द्वारा बीच सड़क सवार एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक के परिजनों की तरफ से कोतवाली सिविल लाइन पुलिस में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया गया है पुलिस को दी गई तहरीर में मृतक के परिजनों ने मृतक युवक की पत्नि और ससुराली जनों के ऊपर उसकी हत्या कराने का आरोप लगाया गया है। 

    पुलिस ने हत्या करने वाले हत्यारे से गोल्डन कलर की अल्टो कार सहित हत्या में इस्तेमाल किया गया अवैध तमंचा सहित आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी हत्यारों को पुलिस ने हिरासत में लेकर ससुराली जनों पर लगाए गए हत्या करने के गंभीर आरोप की जानकारी जुटाते हुए तफ्तीश में जुटी हुई है।


    Initiate News Agency(INA), अलीगढ़

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.