Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अलीगढ़। बस सफर में महिला के बैग से शातिर चोरों ने रुपए चुरा मौके से फरार, महिला ने कोतवाली खैर में दी तहरीर

     अलीगढ़। कोतवाली खैर इलाके में बस में सफर करने वाले शातिर चोरों द्वारा बस के अंदर बैठ कर महिला के पर्स से रुपये चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया गया है। महिला के बैग से रुपए चोरी करने के बाद चारों शातिर चोर रुपए चुरा कर मौके से फरार हो गए। महिला ने जब अपना पर्स खोलकर देखा तो उसके अंदर रुपए गायब थे। पर्स से 10 हजार रुपये गायब देख महिला के होश उड़ गए आनन-फानन में पीड़ित महिला ने  कोतवाली खेर में उसके बैग से रुपए चुराने वाले शातिर चार चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए लिखित में तहरीर दी गई है।

    अलीगढ़ जिले की कोतवाली खैर इलाके में प्राइवेट बस UP81-CT1671 में नोएडा निवासी एक महिला सफर कर रही थी। प्राइवेट बस में बैठकर सफर के दौरान बस में सवार चार अज्ञात चोरों द्वारा महिला के पर्स में रखें 10 हजार रुपये चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया गया। जिस पर पीड़ित महिला ने पर्स से 10 हजार रुपये चोरी होने के मामले में प्राइवेट बस को रुकवाते हुए कोतवाली खेर पहुंचकर रुपए चुराने वाले अज्ञात चार चोरों के खिलाफ कोतवाली खैर पुलिस को लिखित में तहरीर दी गई हैं। पुलिस ने पीड़ित महिला लक्ष्मी की तहरीर पर पर्स से रुपए चोरी करने वाले अज्ञात चारों चोर की तलाश में जुट गई है।

    जानकारी के अनुसार खैर कोतवाली के गेट के सामने एक प्राइवेट बस में एक महिला लक्ष्मी पत्नी आकाश निवासी झाझर जिला गौतम बुध्द नगर अपने दो बच्चों के साथ जेवर से बैठकर अलीगढ़ की तरफ जा रही थी। उसी दौरान प्राइवेट बस में सवार शातिर अज्ञात चोरों ने गाड़ी की सीट पर रखें पीड़ित महिला लक्ष्मी के पर्स पर सेंध लगाते हुए महिला की नजरें ओझल होते हैं।उसके पर्स में रखें 10 हजार रुपये निकाल चोरी कर लिए गए। महिला के बैग से रुपए चोरी करने के बाद शातिर चोरों ने महिला के बैग को उसी जगह बैग रख दिया। लेकिन इस दौरान दस हजार रुपये निकलने वाले चारों चोर यमुना एक्सप्रेसवे इंटरचेंज टप्पल कट पर उतर कर मौके से फरार हो गए। जब पीड़ित महिला लक्ष्मी ने अपना बैग में रखे रूपये को देखा तो उसके बैग से 10 हजार रुपए गायब हो चुके थे। बैग में रुपये न मिलने पर महिला ने चलती बस में शोर शराबा शुरू कर दिया। महिला द्वारा शोर-शराबा करने पर बस में सवार यात्रियों के पूछने पर महिला ने बताया कि उसके बैग से चार युवकों द्वारा रुपए चोरी कर बस से उतर कर फरार हो गए। पीड़ित महिला की बात सुन बस में सवार कुछ यात्रियों ने खैर कोतवाली के गेट के सामने प्राइवेट बस को खड़ा कर महिला को पुलिस से शिकायत करने को बोला गया। महिला ने आपबीती पुलिस को बताने पर बस कन्डेक्टर को पूछताछ के लिए बिठाया गया। पुलिस पूरे मामले की जांच करते हुए तफ्तीश में जुटी हुई है।

    अजय कुमार

    Initiate News Agency (INA), अलीगढ़

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.