Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर। राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ उच्च संवर्ग के एक प्रतिनिधिमंडल ने वित्त मंत्री को सौंपा ज्ञापन

    शाहजहांपुर। राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ उच्च संवर्ग के एक प्रतिनिधिमंडल ने आर्य महिला पीजी कालेज के एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. आलोक दीक्षित के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश के वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना से मुलाकात कर ज्ञापन दिया।डॉ. दीक्षित ने वित्त मंत्री को बताया कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तथा उच्च शिक्षा मंत्री दिनेश शर्मा की पहल पर प्रदेश के 331 अनुदानित महाविद्यालयों के स्ववित्तपोषित पाठ्क्रमो में कार्यरत शिक्षको के विनियमतिकरण की प्रक्रिया चल रही है। 

    विगत सप्ताह निदेशालय से मिले प्रस्ताव पर नोटिंग कर उसे वित्त विभाग में भेजा जा रहा है। अतः शिक्षको के हितों को ध्यान में रखते हुए इस पर अनुकम्पा पूर्वक विचार किया जाना लाजमी है। इस पर वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने इस संदर्भ में वित्त सचिव से बात करने का आश्वासन दिया। 

    अस्टिटेंट प्रोफेसर डॉ. एमपी चौहान ने वित्त मंत्री को बताया कि यह मामला काफी पुराना है और इलाहाबाद उच्च न्यायालय से निर्णय होने के बावजूद तत्कालीन समाजवादी पार्टी की सरकार ने केवल अपने वोट बैंक का ध्यान रखते हुये 11 महाविधालयो के शिक्षको को रूसा के मद का पैसा दिया है प्रदेश के अन्य महाविधालय इससे वंचित है। इस पर वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने कहा कि योगी सरकार में किसी के साथ नाइंसाफी नही होगी और पूरे प्रकरण को प्रथमिकता में रखकर निपटाया जाएगा। प्रतिनिधिमंडल में डॉ. संदीप अवस्थी, डॉ. गौरव सक्सेना, डॉ. मनोज मिश्रा शामिल थे।


    फ़ैयाज़ उद्दीन

    Initiate News Agency(INA) शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.