Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया। यातायात नियमों के परिवार की सतर्कता और जागरूकता से सड़क दुर्घटनाओ को कम किया जा सकता है।

    बलिया। अपर पुलिस अधीक्षक विजय त्रिपाठी ने कहा कि यातायात नियमों के परिवार की सतर्कता और जागरूकता से सड़क दुर्घटनाओ को कम किया जा सकता है। जबकि सड़क दुर्घटना हमेशा से किसी भी परिवार के लिए दुर्भाग्यपूर्ण और बर्बादी का कारण भी हो जाता है। 

    त्रिपाठी स्थानीय पुलिस लाइन स्थित मनोरंजन कक्ष परिसर में आयोजित यातायात माह के समापन के अवसर पर अपने विचार व्यक्त कर रहे थे। उन्होंने कहा कि यातायात नियमों और चिन्ह कि परिवार के प्रत्येक सदस्य को जानना और पहचाना जरूरी है। कहा गया है कि सावधानी हटी दुर्घटना घटी। 

    हमारे क्षेत्राधिकारी यातायात भूषण वर्मा और निरीक्षक यातायात विश्वदीप सिंह और उप निरीक्षक अबु शाद के प्रयास से विभिन्न स्कूलों में यातायात जागरूकता रैली, प्रदर्शनी ‌के साथ ही बाइक और वाहन चालकों को गुलाब का फूल और हेल्मेट आदि वितरित कर यातायात नियमों के प्रति जागरूक किया। 

    विजय  त्रिपाठी-अपर पुलिस अधीक्षक

    समापन समारोह में शहर कोतवाल बालमुकुंद मिश्रा सहित पुलिस के सैकड़ों प्रशिक्षु जवान मौजूद रहे। उल्लेखनीय है कि गत 1 नवंबर को यातायात मां का शुभारंभ पुलिस अधीक्षक राजकरण नैयर अपर पुलिस अधीक्षक विजय त्रिपाठी क्षेत्राधिकारी यातायात भूषण वर्मा की उपस्थिति में आरंभ किया गया था।



    Initiate News Agency(INA) 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.