Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अलीगढ़: दहशत गर्द ने फोन पर दी गई टीचर पत्नी सहित पति को जान से मारने की धमकी, डीएम से टीचर ने की शिकायत, डीएम ने सीओ को दिए निर्देश

    अलीगढ़: अलीगढ़ जिले के कोतवाली खेर इलाके में एक सहायक अध्यापिका और उसके पति को किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा फोन कॉल कर जान से मारने की धमकी दी गई है। धमकी भरा फोन कॉल आने के बाद दोनों पति पत्नी पल पल दहशत के साए में जीने को मजबूर हैं। तो वही पुलिस के आला अधिकारियों से लेकर जिले के प्रशासनिक अधिकारियों तक फोन कॉल करने वाले अज्ञात दहशतगर्द व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई कर न्याय की गुहार लगा रहे हैं।

     प्रेमलता पीड़ित सहायक अध्यापिका

    अलीगढ़ की तहसील खैर इलाके के गांव रसूलपुर की रहने वाली सहायक अध्यापिका और उसके पति को जमीन से कब्जा हटाने को लेकर किसी अज्ञात व्यक्ति अजय चौधरी के द्वारा धमकी भरा फोन किया गया था। पति पत्नी को धमकी भरा फोन आने के बाद पीड़ित महिला ने किसी भी अप्रिय घटना को लेकर अपने हत्या होने की आशंका जताई है। 

    जिसके चलते पीड़ित सहायक अध्यापिका ने जिला अधिकारी सेल्वा कुमारी जे को फोन पर धमकी देने वाले अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ लिखित में शिकायत पत्र दिया गया है। जबकि शिकायत देकर कार्रवाई करने की मांग करने वाली सहायक अध्यापिका प्रेमलता का आरोप है कि उसके पति भगवान सिंह का जमीनी विवाद अपने चाचा राजेंद्र सिंह सहित बनी सिंह से चला आ रहा है। 

    जिस जमीनी विवाद में उसके पति भगवान सिंह को राजस्व विभाग और पुलिस की संयुक्त टीम के द्वारा 20 जून को कब्जा दिलाया गया था। लेकिन उसके बाद भी दबंग चाचा और उसके परिवार के लोग गुंडागर्दी के बल पर जमीन पर मिले कब्जे के बाद भी उसको जमीन बोने नहीं दी जा रही है। डीएम ने पीड़िता की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए पूरे मामले में क्षेत्राधिकारी खैर को जल्द जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

    जानकारी के अनुसार अलीगढ़ जिले की कोतवाली खैर इलाके के गांव रसूलपुर निवासी प्रेमलता तहसील खैर के गांव धुंधी नगला के प्राथमिक विद्यालय में सहायक अध्यापिका के पद पर तैनात है। जहां शनिवार को तहसील खैर कार्यालय में जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे लिखित शिकायतें पत्र दिया गया था। डीएम को दिए गए शिकायती पत्र में पीड़ित सहायक अध्यापिका के द्वारा बताया गया कि उसके और उसके पति के मोबाइल फोन पर एक अननोन नंबर से किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा फोन कॉल कर जान से मारने की धमकी देने के साथ ही गांव से भगाने और स्कूल में आते जाते समय देख लेने की धमकी दी जा रही है।

    इसके बाद पीड़ित सहायक अध्यापिका प्रेमलता ने अपनी जान को खतरा बताते हुए डीएम अलीगढ़ सेल्वा कुमारी जे को शिकायती पत्र देते हुए धमकी भरे फोन करने वाले युवक के खिलाफ कार्यवाही कर न्याय की गुहार लगाई है। जबकि जिलाधिकारी ने पीड़ित अध्यापिका प्रेमलता के शिकायत पर गंभीरता से संज्ञान लेते हुए क्षेत्राधिकारी खैर को जांच कर जल्द कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए हैं।

    घटना की जानकारी देते हुए सहायक अध्यापिका ने बताया कि उसके और उसके पति के मोबाइल पर जान से मारने की धमकी भरा फोन किया गया था। दोनों पति पत्नी के पास आए धमकी भरे फोन में जमीन से कब्जा छोड़ने को लेकर जान से मारने की धमकी दी गई थी। जबकि पीड़ित महिला प्राइमरी प्राथमिक विद्यालय ढूंढी नगला गांव में उसकी तैनाती है। और रोजाना की तरह अपने गांव से पैदल ही विद्यालय की दूरी तय करती है इस दौरान उसको रास्ते में धमकी भरा फोन देने वाले व्यक्ति से जान का खतरा बना हुआ है। 

    जिसके चलते उसको डर है कि किसी भी वक्त उसके साथ कोई भी अप्रिय घटना घट सकती है। पीड़ित सहायक अध्यापिका प्रेमलता ने अपनी जान को खतरा बताते हुए जिलाधिकारी अलीगढ़ सेल्वा कुमारी जे को शिकायती पत्र दिया गया है। उसको फोन पर धमकी देने वाले व्यक्ति का नाम अजय चौधरी बताया गया था। धमकी देने वाले युवक के खिलाफ उसके द्वारा जिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र देते हुए कार्रवाई करने की मांग की गई है।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.