Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर। राजमार्ग पर उड़ती धूल से परेशान राहगीर, फैल रही बीमारियां

    --हरदोई बाईपास से रौजा अटसलिया तक उड़ते धूल के गुब्बार

    --राजमार्ग कार्यदायी संस्था आरसीएल बिना पानी छिड़काव के करा रही काम


    शाहजहांपुर। राष्ट्रीय राजमार्ग 24 पर उड़ते धूल के गुब्बार राहगीरों के साथ साथ राजमार्ग के किनारे स्थित दुकान व मकान स्वामियों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है। शाहजहाँपुर के बरेली मोड़ से लेकर सीतापुर रोड़ रौजा तक निर्माण कार्य होने की बजह से धूल के गुब्बार उड़ने से राहगीरों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है। उड़ती धूल से दो पहिया वाहन चालकों को परेशानी के साथ साथ बीमारी भी मिल रही है। 

    धूल में रहने से सांस की बीमारी का अंदेशा भी रहता है। वही राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे बैठे दुकान स्वामी भी इस धूल से काफी परेशान रहते है। दुकान स्वामियों का कहना है कि धूल के कारण दुकान पर ग्राहक रुकता नही है एवं दुकान में रखा खाने पीने का सामना धूल के कारण दूषित हो जाता है। हरदोई बाईपास चौराहे से लेकर रौजा तक राजमार्ग पर चलना खतरे से खाली नही है। 

    कार्यदायी संस्था आरसीएल की मनमानी के चलते पूरी सड़क पर मिट्टी ही पड़ी रहती है। यहां से निकलना खतरे से खाली नही है सड़क में गड्ढे ज्यादा होने की बजह से बजरी ऊपर आ गई है जिससे आये दिन दो पहिया वाहन बाले गिरकर घायल हो जाते है। धूल का आलम यह है कि हरदोई बाईपास चौराहे के लगभग 500 मीटर एरिया में पूरे दिन धूल के गुब्बारे उड़ते रहते है।


    फ़ैयाज़ उद्दीन

    Initiate News Agency(INA) शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.