Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बुलंदशहर। टोना टोटका के शक में गोलियां बरसाकर महिला की हत्या

    बुलंदशहर। यूपी के बुलंदशहर में टोने-टोटके के शक में भैंस का दूध दुहते समय तीन हमलावरों ने एक महिला की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी। हमलावरों ने महिला के सीने में तीन गोलियां मारी। गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने एक हमलावर को घटना स्थल से पकड़कर लिया और पुलिस को सौप दिया। हालांकि दो हमलावर फरार होने में कामयाब रहे। पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है हत्यारोपी ने दो लाख रुपये की सुपारी देकर हत्याकांड को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है।

    बुलंदशहर की जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव जतवाई की है जहां सुबह दूध व्यापारी अनीता की गोलियां बरसाकर हत्याकर दी गई थी। बताया गया है कि जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव जटवाई में तड़के चार बजे बाइक सवार 3 बदमाश दूध लेने के बहाने घर में घुसे और दूध दुह रही अनीता की ताबाताड़ गोली बरसाकर हत्या कर दी। बताया गया है कि मृतक महिला का पड़ोसी चरणजीत सिंह के पिता की कैंसर के कारण पिछले साल मौत हो गई थी। चरनजीत को शक था कि उसके पिता की मौत सुनीता द्वारा किये गए टोना टोटका की वजह से हुई है। इसी प्रतिशोध में हत्या की प्लानिंग की। चरनजीत सिंह ने तीन लोगों को दो लाख रुपये में महिला की हत्या के लिए तैयार किया। आज तीनों हमलावर दूध लेने के बहाने महिला के घर पहुंचे और गोलियां बरसाकर उसकी हत्या कर दी। हालांकि ग्रामीणों ने एक हमलावर को पकड़ कर पुलिस को सौप दिया है। पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम को भेजा है। ग्रामीणों के अनुसार एक सप्ताह से रोजाना हमलावर दूध लेने आते थे।

    एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि तंत्र मंत्र के शक में कुछ साल पहले हुई कैंसर से मौत के मामले में बदला लेने की नीयत से महिला की हत्या कर दी गई एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

    Initiate News Agency (INA), बुलंदशहर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.