Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सीतापुर: केसरिया हिन्दू वाहिनी संगठन के द्वारा गरीब परिवारो के साथ मनाई दीवाली

    सीतापुर: जनपद सीतापुर में केसरिया हिन्दू वाहिनी परिवार के द्वारा खैराबाद स्थित कुष्ठ आश्रम में मिट्टी के दिये,रुई बत्ती, तेल,मिठाई ,फल,पटाखे ,कपड़े इत्यादि बांटकर दीवाली में एक अच्छा संदेश दिया गया,की इस कोरोना महामारी के चलते कमजोर वर्ग को सक्षम लोग मदद करके उनकी दीवाली भी अच्छी करने में मदद करे।

    इस कार्यक्रम में केसरिया हिन्दू वाहिनी के संस्थापक अतुल मिश्रा जी की पत्नी साक्षी मिश्रा, गौरक्षा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष भागवताचार्य आचार्य पवनेश जी महाराज जी,राष्ट्रीय कार्यालय प्रभारी अंकित मिश्रा, प्रदेश महामंत्री संगम शुक्ला, जिलाध्यक्ष कुलदीप बाजपेई समेत खैराबाद ब्लॉक अध्यक्ष प्राँसु तिवारी सहित खैराबाद की पूरी टीम उपस्थित रही। इस अच्छे आयोजन के लिए केसरिया हिन्दू वाहिनी परिवार की सभी लोगो ने बहुत प्रसंशा की और आगामी कार्यक्रमो में बढ़चढ़कर सहयोग करने की बात भी कही।

    इस अवसर पर कुष्ठ आश्रम के मुखिया इब्राहिम ने कहा कि आज समाज मे हम सबके लिए केसरिया हिन्दू वाहिनी एक देवदूत के समान बनकर आया जिसने हमारी दीवाली में भी उजाला भरने की सोंची ,हमें बहुत अच्छा लगा कि आज समाज मे हमारी भी तरफ कोई सोंचता है और आगे हमारी उम्मीदे इस केसरिया परिवार से और बढ़ गयी है।

    केसरिया हिन्दू वाहिनी परिवार की ओर से साक्षी मिश्रा जी ने कहा कि आज समाज मे कोविड की वजह से लाखों करोङो लोग परेशान है,उनके लिए सक्षम लोगो को आगे आना है,हम हर काम सरकार के भरोशे नही कर सकते,इन छोटे छोटे प्रयासों से हम किसी के चेहरे पर खुशी ला सके ,इससे बढ़कर कोई पुण्य काम नही होगा,इसीलिए हम लोग ये छोटे छोटे प्रयास निरन्तर कड़ते रहेंगे।



    शरद कपूर 

    Initiate News Agency(INA), सीतापुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.