Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    प्रयागराज। उत्तर प्रदेश में लगातार बढ़ रहे जंगल राज्य के खिलाफ आप प्रयागराज का हल्ला बोल

    प्रयागराज। आम आदमी पार्टी प्रयागराज के कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष डॉक्टर अलताफ अहमद और महानगर अध्यक्ष संजीव मिश्रा की अगुवाई में सिविल लाइंस पत्थर गिरजाघर के पास उत्तर प्रदेश में बढ़ रहे जंगल राज के खिलाफ नारेबाजी की। 

    जिला अध्यक्ष एवम राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य डॉक्टर अलताफ अहमद ने कहा कि योगी सरकार में वंच‍ित, शोषित समाज और गरीब तबके के ख‍िलाफ दर‍िंदगी, हैवान‍ियत और गुंडागर्दी की खुली छूट म‍िली है। 24 नवंबर को प्रयागराज के फाफामऊ में घटी घटना इसका ताजा प्रमाण है। जब भाजपा पूरे देश में संव‍िधान द‍िवस मनाने की नौटंकी कर रही थी, तब समाज के अंत‍िम व्‍यक्‍त‍ि को संव‍िधान प्रदत्‍त सम्‍मानपूर्वक जीने के अधिकार का गला घोंटते हुए एक दल‍ित परिवार के चार लोगों की नृशंस हत्‍या कर दी गई। इसमें दंपति सह‍ित उसका एक मूक-बध‍िर बेटा और नाबाल‍िग बेटी भी शाम‍िल है। बेटी की हत्‍या से पहले उसके साथ सामूह‍िक दुष्‍कर्म भी हुआ। यह पूरी घटना योगी सरकार, प्रशासन और पुल‍िस की लापरवाही का परिणाम है। योगी सरकार जातीय व‍िद्वेष से काम कर रही है। 

    महानगर अध्यक्ष संजीव मिश्रा ने कहा की प्रयागराज का फाफामऊ कांड हाथरस से भी भयानक, भयावह और वीभत्‍स है  द‍िवंगत परिवार के मुखिया के भाई फौजी हैं और देश की सेवा करते हैं। उनकी पत्‍नी भी इस घटना से डरी हुई हैं। उनका कहना है क‍ि पत‍ि घर पर रहते नहीं हैं, ऐसे में उनके साथ भी ऐसी जघन्‍य वारदात हो सकती है।  दरअसल, यह सरकार जातीय व‍िद्वेष से काम कर रही है। योगी की पुल‍िस जात‍ि देखकर तय करती है क‍ि क‍िसे न्‍याय द‍िलाना है और क‍िसी दौड़ाना है। बल‍िया में जयप्रकाश की हत्‍या, हाथरस की बेटी का मामला, प्रभात म‍िश्रा का एनकाउंटर, मनीष वर्मा हत्‍याकांड, इंद्रकांत त्र‍िपाठी का मर्डर, अरुण वाल्‍मीक‍ि और ज‍ितेंद्र श्रीवास्‍तव की पुल‍िस ह‍िरासत में मौत की घटनाओं से योगी सरकार की कानून व्‍यवस्‍था बद से बदतर स्‍थि‍ति  में पहुंच चुकी है।

    प्रदर्शन में उपस्थित रहे महानगर महासचिव सर्वेश यादव, संजय पांडेय,चक्रधारी तिवारी, अमित यादव, जिला मीडिया प्रभारी मोहम्मद नसीम, प्रदेश महिला सचिव सानिया मिर्जा,महिला जिला अध्यक्ष पूनम सिंह,दक्षणी विधानसभा अध्यक्ष इशराक हाशमी, दीपक श्रीवास्तव, मानद मिश्रा, अली मोहम्मद अब्बासी,इंतेखाब हैदर, विरेंद्र कुशवाहा, आदर्श कुशवाहा, आतौर रहमान, आदि सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

    Ekhlak Haider

    Initiate News Agency (INA), प्रयागराज

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.