Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    आगरा। अधिवक्ता के पिता की गोली मारकर हत्या, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

    आगरा। थाना शाहगंज क्षेत्र अंतर्गत हथियारबंद बदमाशों ने अधिवक्ता और उसके पिता के ऊपर तबतोड़ गोलियां बरसा दी। जिसके चलते 65 वर्षीय बुजुर्ग गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया।  घायल बुजुर्ग को उपचार के लिए एसएन ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया । इस घटना से जहां क्षेत्र में तनाव पैदा हो गया है तो वहीं मौके पर भारी पुलिस फोर्स को भी तैनात कर दिया गया है। खुलेआम की गई फायरिंग से अधिवक्ता के पिता की मौत के बाद आगरा के अधिवक्ताओं में रोष व्याप्त है। 


    दरसल थाना शाहगंज के भोगीपुरा के रहने वाले अधिवक्ता महान मुद्गल के पिता 65 वर्षीय राम बहादुर मुद्गल को मंगलवार रात्रि को उनके घर के पास गोली मार दी गोली उनकी गर्दन और सीने पर लगी।गोली लगते ही  परिजन उन्हें एसएन मेडिकल कॉलेज इमरजेंसी ले गए जहां उनको डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।घटना की जानकारी होने पर बड़ी संख्या में अधिवक्ता पहुंच गए  इस घटना से आगरा अधिवक्ताओं में रोष व्याप्त है।क्षेत्राधिकारी लोहामंडी सौरभ सिंह ने बताया कि अधिवक्ता के परिवार में पुराना विवाद चला आ रहा था। इसी विवाद को लेकर गोली मारी गई है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।वहीं मृतक के परिवारी जनों ने पुलिस प्रशासन पर लापरवाही का आरो लगाते हुए कहा कि उन्होंने कई बार थाने व आधिकारियों से शिकायत की थी लेकिन पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया। इससे बेखौफ हुए लोगों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं।

    इस घटना की जानकारी होने के बाद मौके पर क्षेत्रीय विधायक योगेंद्र उपाध्याय और एसएसपी सुरेंद्र कुमार भी पहुंच गए। एसएसपी ने पीड़ित परिवार को पूर्ण न्याय का भरोसा दिलाया है।

    संदीप सागर

    Initiate News Agency (INA), आगरा

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.