Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अलीगढ़। रघुराज सिंह का मदरसे में करा दूंगा एडमिशन, मदरसों को आतंकवादियों का अड्डा बताने के बाद जमीर उल्लाह खान का पलटवार

    अलीगढ़। प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री द्वारा देश के सभी मदरसों को बंद कराने और आतंकवादियों अड्डा कहने के बाद समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक जमीर उल्लाह खान ने कहां है कि जिस दिन उनको मौका मिलेगा। उस दिन रघुराज सिंह को मदरसे के अंदर ले जाकर वह जरूर उनका एडमिशन करा दूंगा। क्योंकि मदरसे में एडमिशन होने के बाद खुद ठाकुर रघुराज सिंह को पता चल जाएगा कि मदरसों के अंदर तालीम दी जाती है। या फिर आतंकवादी बनाए जाते हैं। उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में प्रदेश सरकार के श्रम एवं सेवायोजन राज्य मंत्री ठाकुर रघुराज सिंह द्वारा गुरुवार को मदरसों को आतंकवादियों का अड्डा बताने के बाद अलीगढ़ में सियासी हलचल तेज हो गई है। ठाकुर रघुराज सिंह द्वारा दिए गए बयान के बाद समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक जमीर उल्लाह खान ने रघुराज सिंह पर पलटवार करते हुए बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि रघुराज सिंह के पास तो अभी सबसे बड़ा मौका है। क्योंकि पीएम,यूपी के सीएम, राष्ट्रपति सहित गवर्नर भी उन्हीं के हैं। देश में मदरसे बंद कराने का इससे बड़ा मौका उनको फिर कभी नहीं मिलने वाला हैं। लेकिन अगर उनको कभी ऐसा मौका मिला तो वह जरूर रघुराज सिंह को ले जाकर उनका एडमिशन जरूर मदरसों में करा देंगे। मदरसे में एडमिशन लेने के बाद उनको खुद पता चल जाएगा कि मदरसों के अंदर आतंकवादी बनाए जाते हैं। या तालीम के साथ मुल्क पर कुर्बान होने का तरीका बताया जाता हैं,कि मुल्क पर अगर कोई बात आ जाए। तो उसके लिए मुल्क पर कुर्बानी और मदरसों में देशभक्ति सिखाई जाती है। लेकिन उनको मौका मिलते ही एक दिन रघुराज सिंह को मदरसे में जरूर डालूंगा।


    अलीगढ़ समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक रह चुके जमीर उल्लाह खान का बीजेपी के प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री ठाकुर रघुराज सिंह द्वारा मदरसों को आतंकवादियों का अड्डा बताने के बाद पलटवार किया है। जमीर उल्लाह खान ने कहा रघुराज सिंह की आज सेंट्रल में भी सरकार है, उत्तर प्रदेश में भी उनकी ही सरकार है तो वही राष्ट्रपति भी उनके ही हैं,इसके साथ ही गवर्नर भी उनके ही है। तो वहीं उनके पास मौका है इससे बड़ा मौका उनके लिए और कभी नहीं आएगा। जबकि इससे बड़ा मौका तो उनको फिर कभी मिलने वाला नहीं है। ऐसे में रघुराज सिंह बंद करा दें सभी मदरसे।

    लेकिन जमीर उल्ला खान ने कहा आगे मौका तो उन्हें मिलेगा। जिस दिन उन्हें ऐसा मौका मिलेगा। उस दिन रघुराज सिंह का जरूर मदरसों के अंदर एडमिशन कराऊंगा। क्योंकि जब मदरसों के अंदर रघुराज सिंह का एडमिशन करा दिया जाएगा। तो उनको पता चल जाएगा कि आखिर मदरसों के अंदर होता क्या है। मदरसों के अंदर सिर्फ और सिर्फ डेली की तालीम के साथ साथ दुनिया की तालीम भी दी जाती है। मदरसों में इंसान बनाया जाता है। इसके साथ ही छोटे बड़े का अदब करना भी सिखाया जाता है। मुल्क की मोहब्बत सिखाई जाती है, और मुल्क पर कुर्बान होने का तरीका बताया जाता हैं,कि मुल्क पर अगर कोई बात आ जाए। तो उसके लिए मुल्क पर कुर्बानी देनी है हमें, तो वहीं मदरसों में देशभक्ति सिखाई जाती है। उन्होंने कहा कि जिस दिन उन्हें मौका मिलेगा। उस दिन रघुराज सिंह को वह जरूर मदरसे में डालेंगे। क्योंकि रघुराज सिंह के पास तो अभी मौका है। जितनी गंदी साजिश रघुराज सिंह कर सकते हैं करें, लेकिन जिस दिन जमीर उल्लाह को मौका मिल गया। तो वो रघुराज सिंह को मदरसों के अंदर एडमिशन करा कर साबित करेंगे कि मदरसों के अंदर इंसान बनाए जाते हैं कि आतंकवादी बनाए जाते हैं। मदरसों के अंदर सिर्फ और सिर्फ इंसान बनाए जाते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर मदरसे ना होते तो इस देश के हालत कुछ और होती। जबकि मदरसे ही हम लोगों को सिखाते हैं कि मां बाप के साथ परिवार के लोगों की क्या अहमियत होती है। जबकि देश को कैसे प्यार करना चाहिए। मदरसे के अंदर इंसानियत सिखाई जाती है। मदरसे का असली चेहरा ठाकुर रघुराज सिंह को जब नजर आएगा जिस दिन जमीर उल्लाह खान को मौका मिल गया उसी दिन रघुराज सिंह का एडमिशन मदरसे में करा दिया जाएगा।

    अजय कुमार

    Initiate News Agency (INA), अलीगढ़

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.